Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अधिकारी अच्छा काम करते हैं तो मुख्यमंत्री की छवि बनती है: अखिलेश यादव

 Girish Tiwari |  2016-12-03 09:26:18.0

phpthumb_generated_thumbnail


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. शनिवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लोक भवन में यूपी पीसीएस एसोसिएशन के अधिवेशन को संबोधित किया. यह अधिवेशन नौ साल बाद हो रहा है. इस मौके पर सीएम अखिलेश ने कहा 'आप के अच्छे कामों की वजह से सरकार की भी अच्छी छवि बनती है. कई योजनाओं में आपका योगदान महत्वपूर्ण है. साथ ही उन्होंने कहा कि अफसरों ने योजना को सफल बनाने के लिए मेहनत से अपना काम किया है. इस दौरान सीएम अखिलेश ने बुंदेलखंड में पैकिंग योजना का जिक्र किया. सीएम अखिलेश ने आगे कहा कि, समाजवादी सरकार का ध्यान विकास पर केन्द्रित है.'


समाजवादी लोग प्रदेश में सड़के बना रहे हैं
मुख्यमंत्री अखिलेश ने अपने संबोधन में कहा कि, आने वाले समय में उत्तर प्रदेश देश का सबसे बेहतर प्रदेश होगा. सीएम अखिलेश ने आगे कहा कि, समाजवादी लोग प्रदेश में सड़के बना रहे हैं, जिससे आवागमन की सुविधा बढ़ेगी. इसी में जोड़ते हुए सीएम ने कहा कि, अच्छी सड़क से देश में अर्थव्यवस्था को मजबूती मिलती है. साथ ही उन्होंने कहा कि, समाजवादी लोग विकास की रफ़्तार रुकने नहीं देंगे. इसके साथ ही सीएम अखिलेश ने कार्यक्रम में आये सभी अधिकारियों का धन्यवाद् दिया.


अफसरों की कार्यकारिणी का चुनाव भी होगा
इस वार्षिक अधिवेशन में पीसीएस अफसरों की कार्यकारिणी का चुनाव भी होगा. अभी तक पीसीएस अफसरों का चुनाव कार्यवाहक तौर पर होता आया है. अधिवेशन न होने से अफसरों की कार्यकारिणी ही खुद चुनाव कर लेती थी. इसमें सभी अफसरों की भागीदारी नहीं हो पाती थी. पहली बार सभी जिलों के करीब 1200 पीसीएस अफसरों को बुलाया गया है. ये सभी चुनाव में हिस्सा ले रहे हैं. कार्यक्रम में पहले दिन सर्विस डिनर और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी रखा गया है. इसमें परिवार के सदस्यों द्वारा कल्चरल कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top