Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अनुपम खेर ने कहा- अब नहीं जाऊंगा पाकिस्तान

  |  2016-02-03 07:20:27.0

anupam kher

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर को पाकिस्तान की तरफ से वीजा न दिए जाने पर विवाद खड़ा हो गया था, जिसके बाद भारत में पाकिस्तान के हाई कमिश्नर अब्दुल बासित ने उन्हें फोन करके वीजा ऑफर किया। लेकिन अब अनुपम ने अपना मन बदल लिया है और कहा है कि उन्होंने अपनी डेट्स किसी और को दे दी है।

पाकिस्तान के कराची में एक साहित्य महोत्सव में हिस्सा लेने जा रहे बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि वीजा न मिलने से वो आहत हैं उन्होंने कहा कि भारत से कुछ 18 लोग इस महोत्सव में शिरकत करने वाले थे और बाकी 17 लोगों को वीजा मिल गया है, जबकि सिर्फ उनको वीजा देने से इनकार कर दिया गया।

अब्दुल बासित ने अनुपम को फोन करके इस मामले पर दुख व्यक्त किया और वीजा न मिलने पर हुए कनफ्यूजन पर सफाई दी। साथ ही उन्होंने एक्टर को पाकिस्तान के वीजा के लिए फिर से अप्लाई करने के लिए कहा लेकिन अनुपम ने कहा कि अब वो पाकिस्तान नहीं जाएंगे। एक्टर ने कहा कि उन्होंने डेट्स कहीं और दे दी हैं। अनुपम खेर ने इंडिया टुडे से बात करते हुए साफ कर दिया कि अब वो पाकिस्तान नहीं जाएंगे।


अनुपम खेर ने ट्वीट किया, 'मुझे कॉल करने और कराची का वीजा ऑफर करने के लिए शुक्रिया अब्दुल बासित जी। मैं इसकी सराहना करता हूं लेकिन बदकिस्मती से अब मैंने अपनी डेट्स किसी और को दे दी हैं।'

बढ़ा विवाद

पाकिस्तानी हाई कमिश्नर अब्दुल बासित ने कहा था कि अनुपम खेर ने वीजा के लिए अप्लाई ही नहीं किया था, वरना अब तक उनको वीजा मिल चुका होता। मंगलवार को इस मामले के सामने आने के बाद विवाद बढ़ गया था। बासित ने कहा था कि उनपर ये आरोप लगाना गलत है कि एक्टर को जान-बूझकर वीजा देने से इनकार किया गया था।

अनुपम का जवाब

अनुपम खेर ने कहा कि उनके कागजात पूरे थे और उन्होंने वीजा के लिए अप्लाई किया था और , बावजूद इसके पाकिस्तान ने वीजा देने से इंतजार कर दिया है। एक्टर ने कहा कि पाकिस्तान झूठ बोल रहा है कि उन्होंने वीजा के लिए अप्लाई नहीं किया था और पिछले 15 दिनों से उनके दस्तावेज तैयार थे। उन्होंने कहा कि वो पीएम मोदी के समर्थक हैं और उन्हें वीजा न दिए जाने की ये भी एक वजह हो सकती है। अनुपम ने कहा कि उनके कश्मीरी पंडित होना भी इसका एक कारण हो सकता है।



  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top