Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अपने परिवार की सभी महिलाओं से शक्ति मिलती है : फरहान

 Tahlka News |  2016-03-08 14:02:05.0

faनई दिल्ली, 8 मार्च. अभिनेता, गायक और फिल्मकार फरहान अख्तर का कहना है कि उन्हें अपने परिवार की सभी महिलाओं से काफी शक्ति मिलती है। फरहान अपनी एनजीओ 'मर्द' (मेन अगेंस्ट रेप एंड डिस्क्रिमिनेशन) के माध्यम से महिला सशक्तीकरण के मुद्द को उठाने और इनमें महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए समर्पित रहे हैं। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के लिए एक गीत भी जारी किया है।

उनकी जिदंगी में सबसे महत्वपूर्ण महिला कौन है? इस सवाल पर फरहान ने आईएएनएस को फोन के जरिए बताया, "कई हैं। मेरे परिवार की सभी महिलाएं मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं और प्रेरणास्रोत भी।"

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के लिए फरहान ने संगीत नवाचारों, प्रकाशन और प्रतिभा विकास कंपनी 'फारआउट मीडिया' के साथ संगीत निर्देशक कल्याण बरुआ की सहभागिता में एक खास गीत 'वी आर ऑल ऑन द गुडसाइड' जारी किया।

यह गीत उनकी छोटी बेटी अकीरा द्वारा बनाई गई पेंटिंग से प्रेरित है। फरहान का कहना है, "मैं जो भी करता हूं उनके लिए उनसे काफी ताकत मिलती है।" फरहान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'रॉक ऑन 2' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर और पूरब कोहली भी हैं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top