Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अभी दादी के किरदार के लिए तैयार नहीं : सुप्रिया पिलगांवकर

 Tahlka News |  2016-02-28 11:46:09.0

star-parivaar-awards-2015-27

नई दिल्ली, 28 फरवरी.  'दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स', 'एक ननद की खुशियों की चाबी..मेरी भाभी' और 'ससुराल गेंदा फूल' जैसे धारावाहिकों में मां का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर का कहना है कि वह अभी दादी मां के किरदार के लिए तैयार नही हैं।

अभिनेता सचिन पिलगांवकर की पत्नी सुप्रिया का मानना है कि टेलीविजन कलाकारों को एक तरह की छवि में ढाल देता है, जिसकी वजह से दर्शक हमेशा उन्हें इसी तरह के किरदार में देखना चाहते हैं।

सुप्रिया ने यहां आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि भारतीय टेलीविजन पर मां का किरदार बेहद महत्वपूर्ण है और मैंने मां की सकारात्मक भूमिका निभाई, जिसके बाद मेरे पास इसी तरह के प्रस्ताव आ रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "इन दिनों जो अभिनेत्रियां टेलीविजन पर मां का किरदार निभा रहीं है, वे अपने ऑनस्कीन बच्चों की लगभग हमउम्र होती हैं। लेकिन मेरी 25 साल की बेटी (श्रिया पिलगांवकर) है और इसलिए मैं मां की भूमिका आसानी से कर सकती हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे अभी दादी मां के किरदार के लिए पेशकश नहीं की गई है। मैं अभी इस तरह के किरदार के लिए तैयार भी नहीं हूं।"

सुप्रिया आगामी धारावाहिक 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आएंगी, जिसका प्रसारण 29 फरवरी से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा। (आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top