Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अमित शाह ने कहा- चुनाव प्रचार में मदद करे RSS

 Tahlka News |  2016-03-13 10:33:03.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
नागौर, 13 मार्च. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विरोधियों को दो टूक जवाब दिया है। शाह ने कहा कि बीजेपी सरकार आरएसएस के सिद्धांतों से कभी कोई समझौता नहीं करेगी। इसके साथ ही शाह ने सीधे तौर पर कहा कि आगामी दिनों में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसमें चुनाव प्रचार के लिए आरएसएस को लोकसभा 2014 की तरह आगे आकर मदद करनी होगी।


बता दें कि राजस्थान के नागौर में आरएसएस की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा में शाह ने ये बातें कहीं। इस बैठक में शामिल होने के लिए शाह 11 मार्च को नागौर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी लोगों को बताया।


पीएम मोदी को बताया नायक


शाह के साथ संगठन के महामंत्री रामलाल भी मौजूद थे। बीजेपी अध्यक्ष ने बताया कि देश के हर जिले में पार्टी का दफ्तर खोलने के लिए किस तरह प्रयास चल रहे हैं। अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी को राष्ट्रवाद का नायक बताया और मोदी सरकार का संघ के अलग-अलग संगठनों में तालमेल पर जोर दिया।


चुनाव प्रचार के लिए मदद मांगी
अमित शाह ने संघ से अप्रैल-मई में होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए मदद मांगी। आमतौर पर संघ सीधे तौर पर बीजेपी के चुनाव प्रचार में शामिल नहीं होता, लेकिन शाह चाहते हैं कि आरएसएस 2014 के लोकसभा चुनावों की तरह प्रचार में बीजेपी की खुलकर मदद करे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top