Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अमित शाह ने कहा- 2017 में यूपी में बनेगी BJP की सरकार

 Tahlka News |  2016-02-25 13:23:45.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 25 फरवरी. यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरह अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अगले साल होने जा रहे यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत होगी।


अमित शाह लखनऊ में बीजेपी मुख्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। अमित शाह मे केंद्र में बीजेपी सरकार बनने का पूरा श्रेय भी उत्तर प्रदेश को दिया। उन्होंने अनुरोध भरे लहजे में कहा कि सभी कार्यकर्ता मिलकर बीजेपी की विचारधारा को आगे बढ़ाएं।


अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के सामने उत्तर प्रदेश में 2017 में सरकार बनाने की चुनौती है। अमित शाह ने कहा कि यूपी में 2017 के चुनावों में बीजेपी यूपी में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।


नए कार्यालय के उद्घाटन के बाद शाह ने कहा कि यहां का कार्यालय आधुनिक तकनीक से बना है। उन्होंने प्रभारी रहते हुए इस बारे में सोचा था। अब इस कार्यालय में सभी सुविधाएं मौजूद हैं। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस साल दिसंबर तक देशभर के सभी जिला मुख्यालयों पर पार्टी कार्यालय के लिए जमीन खरीद ली जाएगी। उत्तर प्रदेश के 40 जिलों में जमीन खरीद ली गई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top