Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अरुण जेटली के खिलाफ हो रहे हैं अपने ही MP,MLA

 Tahlka News |  2016-03-25 13:48:11.0

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ . अपने फैसलों के खिलाफ विपक्ष की आलोचना झेल रहे केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेतली की नीतियों ने अब खुद उनकी ही पार्टी में असंतोष फैलाना शुरू कर दिया है. पार्टी के कई नेता और सांसद , विधायक जेटली की खुल कर आलोचना में लग गए हैं.

arun jetlyइस बीच पार्टी आलाकमान ने अपने नेताओं को जुबान पर लगाम लगाने का सख्त निर्देश दिए मगर नेता अपनी बात कहने से नहीं चूक रहे हैं ।
कुशीनगर के बीजेपी सांसद राजेश पाण्डेय ने अपनी ही पार्टी के वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसके पहले आगरा के विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने भी अरुण जेटली पर एक्साईज ड्यूटी को लेकर मोर्चा खोला था.

बीजेपी सांसद राजेश पाण्डेय सोने पर से एक्साईज ड्यूटी हटाने के मुद्दे पर पडरौना के स्वर्ण व्यवसाईयों के साथ धरने पर बैठे और कहा, वित्त मंत्री अरुण जेटली चुनाव तो लड़ते नहीं हैं इसलिए उन्हें क्या पता जनता की समस्याओं के बारे में ? दरसल वो कुछ नहीं जानते हैं और इसलिए उन्हे जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है।


राजेश पाण्डेय ने कहा कि एक्साईज ड्यूटी हटाने के लिए कई सांसदों ने जेटली जी से आग्रह किया है लेकिन जेटली जी किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हैं।

इसके पहले आगरा के विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने भी जेतली पर पिछली गली से आने का आरोप लगाया था. गर्ग ने कहा था कि वित्त मंत्री अरुण जेटली तो वकील हैं, खुद पतली गली से आए हैं,इन्होंने सिर्फ फीस ही ली है.

गर्ग ने कहा था “वित्त मंत्री हटाओ, देश बचाओ”। बीजेपी व्यापारियों की पार्टी है और दिल्ली जाकर वे खुद ही पीएम मोदी से वित्त मंत्री को हटाने की मांग करेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top