Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आईएसएल : छेत्री की बदौलत मुंबई ने हासिल की पहली जीत

  |  2015-10-21 19:15:36.0



Mumbai: Players in action during an ISL match between Mumbai City FC and Delhi Dynamos FC at D Y Patil Stadium, Navi Mumbai on Oct 21, 2015. (Photo: IANS)मुंबई, 21 अक्टूबर. भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील क्षेत्री के लिए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का पहला संस्करण खास सफल नहीं रहा था, लेकिन दूसरे संस्करण में बुधवार को क्षेत्री ने दमदार वापसी करते हुए दो गोल किए और मुंबई एफसी को दिल्ली डायनामोज पर जीत दिला दी।

मुंबई की आईएसएल-2 में यह पहली जीत भी है।

क्लब के घरेलू डी. वाई. पटेल स्टेडियम में खेलते हुए क्षेत्री ने 13वें और 74वें मिनट में दो गोल किए।

अब तक एक भी जीत हासिल न कर सकी मुंबई इस जीत के साथ ही अंकतालिका में सबसे निचले पायदान से उछलकर सातवें स्थान पर पहुंच गई।

आईएसएल-2 में अब तक खेले चार मैचों में मुंबई को दो में हार एक ड्रॉ और एक जीत मिली है।

दूसरी ओर डायनामोज को लगातार तीन जीत के बाद हार झेलनी पड़ी। डायनामोज के पास यह मैच जीतकर अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंचने का मौका था, हालांकि हार के बावजूद वे दूसरे पायदान पर कायम हैं।


निकोलस एनेल्का के मार्गदर्शन में मुंबई 4-4-2 के टीम संयोजन के साथ मैदान में कुल पांच बदलाव कर उतरी।

वहीं डायनामोज लगातार तीन जीत के बाद उत्साहित हो आक्रामक 3-5-2 के टीम संयोजन के साथ घर से बाहर के मैच में उतरी थी। हालांकि टीम में सिर्फ एक बदलाव किया गया था।

मुंबई अगला मैच भी 25 अक्टूबर को एफसी गोवा के खिलाफ घरेलू मैदान पर ही खेलेगी, जबकि डायनामोज तीसरे स्थान पर मौजूद गत चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता से 29 अक्टूबर को उन्हीं के घर में भिड़ेंगे।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top