Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आईसीसी ने एमआरएफ टायर्स को वैश्विक भागीदार घोषित किया

  |  2016-01-20 15:57:54.0

sachinचेन्नई, 20 जनवरी| अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और टायर निर्माता कंपनी एमआरएफ टायर्स ने बुधवार को चार वर्षीय करार का ऐलान किया। इसके तहत एमआरएफ टायर्स 2016-20 के दौरान विश्व क्रिकेट प्रतियोगिताओं में आईसीसी का वैश्विक भागीदार (ग्लोबल पार्टनर) होगा। इन चार सालों में टी-20 विश्वकप 2016, आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी 2017 और आईसीसी क्रिकेट वल्र्ड कप 2019 भी होने हैं। यह ऐलान यहां स्थित एमआरएफ टायर्स के मुख्यालय में किया गया। इस मौके पर आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन, एमआरएफ टायर्स के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक के.एम.माम्मेन, एमआरएफ के ब्रांड एंबेसडर एवं पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर और अन्य अधिकारी मौजूद थे।


आईसीसी और एमआरएफ टायर्स की आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2015 में भागीदारी सफल रही थी। इस टूर्नामेंट को आईसीसी के अब तक के सबसे सफल आयोजनों में माना जाता है। रिचर्डसन ने कहा, "मुझे खुशी है कि एमआरएफ टायर्स ने क्रिकेट के समर्थन में आईसीसी के साथ साझीदारी को चार साल और बढ़ाने का फैसला किया है। हमारा लक्ष्य आईसीसी आयोजनों में सभी संबद्ध पक्षों के लिए बेहतरीन माहौल बनाना है और मुझे उम्मीद है कि एमआरएफ इस लक्ष्य को पाने में हमारी मदद करेगा। इसके साथ ही आने वाले आईसीसी आयोजन एमआरएफ को अपने ब्रांड को प्रमोट करने और इसे दुनिया के अन्य हिस्सों तक पहुंचाने ेमें मददगार होंगे।"


रिचर्डसन ने तेज गेंदबाजों की मदद के लिए काम कर रहे एमआरएफ पेस फाउंडेशन का भी जिक्र किया। माम्मेन ने कहा, "यह एमआरएफ के लिए गर्व का क्षण है। हमारा संबंध क्रिकेट के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है। टी-20 आज क्रिकेट का सबसे लोकप्रिय रूप है और यह हमारे लिए गर्व की बात है कि 2016 में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्वकप से हम जुड़ रहे हैं। आईसीसी और क्रिकेट से जुड़ने से ब्रांड एमआरएफ पूरी दुनिया के बाजारों तक पहुंचने का अवसर पा रहा है।" आईएएनएस

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top