Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आईसीसी पर बरसे ब्रीयर्ली

 Tahlka News |  2016-03-13 06:28:47.0

bcci


कोलकाता, 13 मार्च. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक ब्रीयर्ली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा अम्पायर डिसिजन रिव्यू सिस्टम (डीआरएस) को लगातार नकारे जाने को लेकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की खिंचाई की है। ब्रीयली ने कहा कि बीसीसीआई के सामने आईसीसी की एक नहीं चलती और इसी कारण वह इस मामले में दंतहीन बना हुआ है। साथ ही ब्रीयर्ली ने यह भी कहा कि तकनीक के इस्तेमाल पर आमराय के खिलाफ जाने की नीति अधिक दिनों तक नहीं चलेगी।

क्रिकेट इतिहास के सबसे अच्छे कप्तानों में से एक ब्रीयर्ली ने कहा, "मुझे पता चला है कि बीसीसीआई अभी भी डीआरएस के खिलाफ है। मेरी राय यह है कि डीआरएस में कोई कमी नहीं है। ऐसे में बीसीसीआई का इसे नहीं अपनाना, समझ से परे है।"

ब्रीयर्ली ने एक समारोह में कहा, "तकनीक की उपयोगिता से सब सहमत हैं और इसे आजमा भी रहे हैं लेकिन सिर्फ बीसीसीआई इसके खिलाफ है। ऐसा कैसे हो सकता है। सोचिए कि प्रीमियर लीग में सभी टीमों के मैचों में गोललाइन तकनीक का इस्तेमाल हो लेकिन सिर्फ मैनचेस्टर युनाइटेड के मैचों हो, ऐसा कैसे हो सकता है।"

ब्रीयर्ली ने साफ शब्दों में कहा कि बीसीसीआई द्वारा डीआरएस की खिलाफत को लेकर आईसीसी का रुख आश्चर्यजनक है। ऐसा लगता है कि आईसीसी, बीसीसीआई के सामने दंतहीन हो गया है और उसकी मनमानी झेल रहा है।


(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top