Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आमिर खान के लिए बुरी खबर, 'रोड सेफ्टी' कैंपेन से भी हुए बाहर

  |  2016-01-10 08:33:47.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई, 10 जनवरी. अतुल्‍य भारत अभियान से निकाले जाने के बाद अब आमिर खान को मेगा रोड सेफ्टी कैंपेन से भी बाहर कर दिया गया है। बता दें कि यूनियन मिनिस्टर नितिन गडकरी के कहने पर इस रोड सेफ्टी कैम्पेन के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर आमिर को दिसंबर 2014 में साइन किया गया था।


रोड ट्रांसपोर्ट और हाइवे मिनिस्टर गडकरी ने टीवी टॉक शो 'सत्यमेव जयते' पर 'रोड एक्सीडेंट या मर्डर्स' नाम से अक्टूबर में एक एपिसोड देखने के बाद खुद आमिर से बात की थी। गडकरी के ऑफिस के एक सूत्र के अनुसार, 'मंत्री जी को लगा था कि उस एपिसोड के लिए उम्दा रिसर्च की गई थी। वो आमिर खान द्वारा अपने प्रोग्राम में ऐसे सामाजिक मुद्दे उठाने से काफी इम्प्रेस्ड थे। जब देशभर में सड़कों पर सुरक्षा को लेकर जागरुकता फैलाने का अभियान चलाने की बात उठी, तो आमिर इसके लिए सर्वोत्तम पसंद थे।'


असहिष्‍णुता पर किया था कमेंट
गौरतलब है कि पिछले नवम्बर को आमिर ने एक अवॉर्ड्स इवेंट के दौरान देश कि असहिष्णुता पर कमेंट किया था। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी पत्नी किरण राव यह देश छोड़कर जाने की बात करती हैं। इस कमेंट पर बीजेपी और आरएसएस नेता आगबबूला हो गए थे। इस घटना के तुरंत बाद ही टूरिज्म मिनिस्ट्री ने फैसला लिया कि अब वो मैक्केन एरिक्सन (जो आमिर खान को लेकर अतुल्य भारत के एड्स बना रहे थे) के साथ कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाएगी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top