Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'आस्कमी' के ग्रोसरी अभियान में दिखेंगी कंगना रनौत

  |  2016-02-05 15:04:26.0

kangnaनई दिल्ली, 5 फरवरी. अभिनेत्री कंगना रनौत को उपभोक्ता इंटरनेट कंपनी 'आस्कमी' ने अपने नए ऑनलाइन ग्रोसरी पोर्टल के ब्रांड लांच और संचार अभियान में शामिल किया है। इस शो का प्रसारण शुक्रवार को टेलीविजन पर होगा।
इस छोटी सी फिल्म में कंगना को एक भावुक महिला का किरदार निभाते देखा जाएगा, जिसे गाना और डांस करना पसंद है और वह ऑनलाइन ग्रोसेरी पोर्टल 'ऑस्कमीग्रोसरी' से चीजें ऑर्डर करती है और समय की बचत करते हुए अपने अधूरे सपने को पूरा करती है।
'आस्कमी' की मार्केटिंग टीम ने फिल्मकार राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर इस अभियान को शुरू किया है।
अभियान के शुभारंभ पर 'आस्कमी' के डिजिटल रणनीति के मुख्य विपणन अधिकारी और प्रमुख मानव सेठी ने कहा, "आंकड़ों से पता चलता है कि भारत में खुदरा कारोबार में कुल 65 प्रतिशत योगदान ग्रोसरी का होता है। भविष्य में भारत के ई-कॉमर्स बाजार में ग्रोसरी की महत्वपूर्ण हिस्सेदारी होगी।"
मानव का कहना है कि वर्तमान में 'ऑस्कमीग्रोसरी' देश के 27 शहरों में कार्य कर रहा है और मार्च, 2016 तक यह 70 शहरों में उपलब्ध होगा।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top