Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आस्ट्रेलियाई ने सिडल की जगह ओ कीफे को बुलाया

  |  2016-01-02 12:29:45.0

images


सिडनी, 2 जनवरी. आस्ट्रेलियाई लीग क्रिकेट क्लब न्यू साउथ वेल्स के लिए खेलने वाले स्पिन गेंदबाज स्टीफेन ओ कीफे को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए पीटर सीडल की जगह टीम में बुलाया गया है। पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हुए तेज गेंदबाज सीडल के सिडनी क्रिकेट मैदान पर होने वाले तीसरे मैच तक पूरी तरह ठीक न होने के संदेह के चलते ओ कीफे को बुलाया गया है।

तीसरे टेस्ट के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में यह एकमात्र बदलाव है। आस्ट्रेलिया ने चार मैचों की श्रृंखला में 2-0 से बढ़त ले रखी है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट पर शनिवार को आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा, "सीडल ने महसूस किया कि उनका स्वास्थ्य जैसा है उसके साथ तीसरे टेस्ट में उतरना ठीक नहीं होगा। उन्हें हल्का-फुल्का दर्द अभी भी है। वह अभी कुछ सप्ताह आराम करेंगे और उम्मीद है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली आगामी श्रृंखला तक पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे।"

स्मिथ ने कहा, "वह टीम के साथ एकजुट भावना से खेलने वाले खिलाड़ी हैं और उन्हें ऐसा लगा कि दर्द के साथ खेलना टीम के प्रदर्शन में कमी लाने वाला होगा। संभव है हम तीसरे टेस्ट मैच में दो स्पिन गेंदबाजों के साथ उतरें।"

स्मिथ ने कहा कि सिडनी का मैदान काफी शुष्क नजर आ रहा है और उम्मीद है कि स्पिन के अनुकूल होगा।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top