Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला से बाहर हुए कोरी एंडरसन

  |  2015-10-12 15:40:28.0

Adersonमेलबर्न, 12 अक्टूबर | न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन आस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले महीने होने वाली द्विपक्षीय घरेलू श्रृंखला से बाहर हो गए हैं. वेबसाइट 'क्रिकइंफो डॉट कॉम' के अनुसार, एंडरसन को पीठ में दर्द के कारण सीरीज से हटना पड़ा. आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड पांच नवंबर से एक दिसंबर के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेंगे, जिसका पहला मैच ब्रिस्बेन के गाब्बा में खेला जाएगा.


जून में इंग्लैंड दौरे के दौरान एंडरसन को पीठ में परेशानी शुरू हुई और इंग्लैंड दौरा बीछ में छोड़कर लौटने के बाद से वह दक्षिण अफ्रीका के एकदिवसीय दौरे पर भी नहीं जा सके थे. न्यूजीलैंड के राष्ट्रीय चयनकर्ता गाविन लार्सन के हवाले से क्रिकइंफो ने कहा, "एंडरसन हमारी उम्मीद के मुताबिक समय के अंदर फिट नहीं हो सके हैं. हमें राष्ट्रीय टीम में उनकी वापसी की कोई जल्दबाजी भी नहीं है. वह इस श्रृंखला के लिए फिट नहीं हैं, हम इसकी पुष्टि करते हैं."


एंडरसन की अनुपस्थिति में माइकल सैंटनर को पदार्पण का मौका दिया जा सकता है. सैंटनर इंग्लैंड दौरे पर टी-20 और अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय में पदार्पण कर चुके हैं. उन्हें दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए भी चुना गया था, लेकिन हाथ का अंगूठा चोटिल होने के कारण वह दक्षिण अफ्रीका नहीं जा सके थे. आईएएनएस

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top