Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इतिहास गवाह है, पाकिस्तान हमसे बेहतर है : मुर्तजा

 Sabahat Vijeta |  2016-03-15 13:08:56.0

mashrafe-mortazaकोलकाता, 15 मार्च| बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान की टीम पलड़ा हमेशा से ही भारी रहा है। टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट में बांग्लादेश बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में पाकिस्तान से भिड़ेगा।


टूर्नामेंट के ग्रुप-2 में बुधवार को होने वाले मैच से पहले मुर्तजा ने कहा कि बेहतरीन अनुभव के कारण प्रतिद्वंद्वी टीम हमेशा ही उनसे आगे रही है। मुर्तजा ने यहां संवाददाताओं को बताया, "मुझे लगता है कि पाकिस्तान के पास हमसे ज्यादा अनुभव है, लेकिन इस प्रारूप में पिछले दो माह से हमने भी खुद को बेहतर साबित किया है।"


कप्तान ने कहा, "हमारा अभ्यास काफी अच्छा रहा है और हमारे पास बेहतर योजनाएं हैं।" मुर्तजा ने कहा कि तमीम इकबाल सहित अन्य बल्लेबाज अच्छे फार्म में चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां के विकेट बांग्लादेश से भिन्न हैं और इसमें तमीम बेहतर तरीके से आक्रामक बल्लेबाजी करेंगे।


इतने लंबे समय के अंतराल के बाद भारत आने के बारे में मुर्तजा ने कहा, "हम सब उत्साहित हैं। हम विश्व के सबसे मैदानों में से एक ईडन गार्डन्स में कई नई यादें समेटना चाहते हैं।"


बांग्लादेश ने 1999 विश्व कप में पाकिस्तान को हराया था। इस मैच के बारे में अपनी यादें साझा करते हुए मुर्तजा ने कहा, "मुझे अब भी याद है 1999 में हमने पाकिस्तान को हराया था और उस दौरान मैं टीम में जगह पाने की कोशिश कर रहा था। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के लिए वह बदलाव का वक्त था।"


मुर्तजा को कोलकाता के दर्शकों से समर्थन की जरूरत है। कप्तान ने कहा कि उन्हें आशा है कि ओमान के खिलाफ शानदार शतक लगाने वाले तमीम इकबाल अच्छा प्रदर्शन देंगे। तमीम ने बांग्लादेश के लिए पहले टी-20 शतक लगाया था।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top