Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

उप्र : राजस्थान के भाजपा विधायक कैलाश चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज

 Tahlka News |  2016-02-23 16:47:55.0

kaiगौरीगंज (अमेठी), 23 फरवरी. कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के 19 फरवरी को अमेठी दौरे के दौरान हुए विरोध व मारपीट की घटना में राजस्थान के एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और चार अन्य लोगों पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अमेठी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक हीरालाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर विधायक कैलाश चौधरी व अमेठी जिले के सुधांशु शुक्ला, विशुभ मिश्रा, विष्णु सिंह और ज्ञानेंद्र भार्गव के खिलाफ 120बी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस मामले में विधायक की शह पर हमला करने का आरोप लगाते हुए अमेठी थाने में जिले के थाना पीपरपुर के ग्राम छिवरहा निवासी रवि शुक्ला ने तहरीर दी थी।

मुकदमा दर्ज नहीं होने पर मंगलवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया।
तहरीर में बताया गया है कि 19 फरवरी को राहुल गांधी कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए आ रहे थे। उसी समय अंबेडकर तिराहे पर चार आरोपियों ने मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए हमला कर दिया। ये सभी आरोपी कह रहे थे कि राजस्थान के भाजपा विधायक कैलाश चौधरी की मंशा पूरी करनी है।
घटनास्थल पर मौजूद रवि शुक्ला के साथ शेषनाथ सिंह, रवि सिंह व सर्वेश सिंह आदि ने बीच-बचाव किया। शिकायतकर्ता रवि शुक्ला ने कहा है कि 18 फरवरी को भाजपा विधायक ने राहुल गांधी को लेकर इस संबंध में बयान भी दिया था।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top