Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एएफसी यू-16 के सेमीफाइनल में पहुंचना होगा लक्ष्य : भारतीय कोच

  |  2016-02-04 15:46:43.0

500x500x7228-nicolai-adam-1.jpg.pagespeed.ic.X5vSNdqr-Vनई दिल्ली, 4 फरवरी. अगले वर्ष भारत की मेजबानी में होने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए भारतीय अंडर-17 फुटबाल टीम के कोच निकोलाई एडम ने कहा है कि उनका निकट लक्ष्य आगामी एएफसी यू-16 चैम्पियनशिप में कम से कम सेमीफाइनल तक का सफर तय करना है। एएफसी यू-16 चैम्पियनशिप इसी वर्ष 15 सितंबर से दो अक्टूबर के बीच भारत में ही होना है।
एशियन फुटबाल परिसंघ (एएफसी) प्रत्येक दो वर्ष पर एशियाई अंडर-16 पुरुष फुटबाल टीमों के बीच हर दो वर्ष पर यह यूथ फुटबाल चैम्पियनशिप आयोजित कराता है। इस बार चैम्पियनशिप में कुल 16 टीमें हिस्सा लेंगी।
पिछले संस्करण की ही तरह इस बार भी यह चैम्पियनशिप फीफा विश्व कप यू-17 में प्रवेश पाने के लिए क्वालीफाइंग टूर्नामेंट माना जाएगा। टूर्नामेंट में शीर्ष पर रहने वाली चार टीमें भारत की मेजबानी में अगले साल होने वाले अंडर-17 विश्व कप में प्रवेश पाएंगी।र
वेबसाइट 'गोल डॉट कॉम' ने बुधवार को एडम के हवाले से कहा, "एशियन फुटबाल परिसंघ (एएफसी) में हमारा लक्ष्य सेमीफाइनल तक पहुंचना रहेगा। अब तक भारतीय टीम ऐसा नहीं कर सकी है और अगर हम इसे हासिल करने में सफल होते हैं तो यह इतिहास होगा। यह बहुत ही कठिन कार्य होगा।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top