Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एक फिल्म से कुछ नहीं बदलने वाला : हंसल मेहता

 Tahlka News |  2016-02-25 13:12:09.0

hansalमुंबई, 25 फरवरी. फिल्म निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म 'अलीगढ़' शुक्रवार रिलीज होने के लिए तैयार है। उनका मानना है कि सिर्फ एक फिल्म से कुछ नहीं बदलने वाला है। हंसल मेहता ने फिल्म 'अलीगढ़' की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान कहा, "सिर्फ एक फिल्म से कुछ नहीं बदलने वाला है। हमने यह फिल्म सिर्फ यह बात ध्यान में रखकर बनाई है कि दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिले, ताकि वह नई चीजें देखने की आदत डाल सकें।"

यह फिल्म अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर श्रीनिवास रामचंद्र सिरस की कहानी पर आधारित है, जिन्हें यौन रुझान के कारण निलंबित कर दिया गया। हंसल मेहता ने कहा, "मैं चाहता हूं कि लोग आएं और फिल्म देखकर घर जाएं और फिल्म के किरदारों से प्रेरित हों।"

उन्होंने कहा, "प्रत्येक नई फिल्म नई यात्रा और चुनौती है। यह नई शुरुआत है। मैं अपने नए काम की तुलना पुराने काम से नहीं करता, वरना मैं काम नहीं कर पाऊंगा। लोगों ने मुझसे कहा है कि मैं अपने काम को लेकर गंभीर नहीं हूं।"उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या करेगी? इस पर कोई भविष्यवाणी नहीं की जा सकती। फिल्म 'अलीगढ़' में मनोज वाजपेयी प्रोफेशर सिरस और राजकुमार राव पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top