Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एनडीएमसी अधिकारी की हत्या में जंग को गिरफ्तार किया जाए : आप

 Girish Tiwari |  2016-06-23 11:09:04.0

kejriwal-jung

नई दिल्ली, 23 जून. नई दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) के एक अधिकारी की हत्या के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) ने उप राज्यपाल नजीब जंग को बर्खास्त करने और गिरफ्तार करने की गुरुवार को मांग की। पार्टी ने साथ ही भारतीय जनता पार्टी के दो नेताओं की गिरफ्तारी की मांग भी दोहराई है। आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि जिस तरह से तथ्य सामने आ रहे हैं, उससे खुलासा होता है कि नजीब जंग तथा भाजपा नेता महेश गिरी व कंवर सिंह तंवर 16 मई को हुई एम.एम.खान की हत्या में शामिल हैं।

चड्ढा ने संवाददाताओं से कहा, "उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।"

आप ने पूरे मामले की एक निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। मामले में पुलिस ने एक होटल मालिक को गिरफ्तार किया है, जिसका इस हत्या में कथित तौर पर हाथ है। खान ने होटल मालिक का काम करने के लिए रिश्वत लेने से इनकार कर दिया था।

एनडीएमसी में कार्यरत खान की उनके घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

चड्ढा ने कहा कि दिल्ली पुलिस को तत्काल प्रभाव से जंग को रिपोर्टिग करना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि नजीब जंग जब तक पद पर रहेंगे मामले की निष्पक्ष जांच संभव नहीं है।

आप नेता ने कहा, "उपराज्यपाल को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए या केंद्र सरकार को उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए। उपराज्यपाल को गिरफ्तार कर मामले की जांच करानी चाहिए।"

गिरी व तंवर दोनों ने ही खान की हत्या में अपना हाथ होने से इनकार किया है और आप पर निराधार आरोप लगाने का आरोप लगाया है।  (आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top