Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एयर होस्टेस पर भारी पड़ा सोनू का गाना

  |  2016-02-05 06:35:19.0

sonu-nigam-flight-video_480

नई दिल्ली: 5 जनवरी. सोनू निगम का फ्लाइट में गाना गाना 5 एयरहोस्टेस पर भारी पड़ा। जेट एयरवेज की फ्लाइट में सोनू निगम को अनाउंसमेंट सिस्टम देकर गाना गाने की गुजारिश करने पर 5 एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया गया है। 4 जनवरी को जेट एयरवेज की ये फ्लाइट जोधपुर से मुंबई जा रही थी। सोनू की इस सिंगिंग का वीडियो वायरल होने के बाद सभी एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया गया है।



पैसेंजर्स की भी गुजारिशकरने पर सोनू ने गाना गाया था 'रिफ्यूजी' और 'वीर जारा' मूवी का गाना...सूत्रों के मुताबिक प्लेन में मौजूद सभी लोग एक-दूसरे को जानते थे। पांचों एयरहोस्टेस ने सोनू से गाने की अपील की और एनाउंसमेंट सिस्टम परमिट कर दिया। बाकी पैसेंजर्स ने भी सोनू से रिक्वेस्ट की। सोनू ने भी ऑडियंस की बात रखते हुए 'रिफ्यूजी' का 'पंछी नदियां...' और 'वीर जारा' का गाना 'दो पल रुका यादों का कारवां' गाया। सोनू के साथ पैसेंजर्स भी गाने लगे। इस पर सिंगर ने कहा- 'अरे वाह, आप भी गाते हैं। माय गॉड, सारे सिंगर हैं।




डीजीसीए (डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन) ने एनाउंसमेंट सिस्टम पर गाना गवाए जाने को मिसयूज माना। यही नहीं इसके चलते फ्लाइट को लैंडिंग में भी परेशानी हुई थी। डीजीसीए की रिपोर्ट पर एयरवेज ने पांचों एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया। साथ ही एयरलाइन को जांच के ऑर्डर दिए। जेट ने भी इम्प्लॉइज से एनश्योर करने को कहा है कि आगे से इस तरह की कोई गड़बड़ी न हो।
फ्लाइट में गाना गाने का ये पहला मामला नहीं है  दो साल पहले भी स्पाइसजेट एयरलाइंस की फ्लाइट में होली के मौके पर क्रू मेंबर ने 'बलम पिचकारी' गाने पर डांस किया था। घटना को लेकर डीजीसीए ने खासी नाराजगी जताई थी। शो कॉज नोटिस जारी कर एयरलाइन से पूछा था- 'क्यों न आपका लाइसेन्स रद्द कर दिया जाए? चलती फ्लाइट में डांस करने से एयरक्राफ्ट की सेंटर ऑफ ग्रेविटी पर असर पड़ता है। इसके चलते हादसा हो सकता है

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top