Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एश्वर्य ने गोल्डन टेंपल में की 'सरबजीत' की शूटिंग

 Tahlka News |  2016-02-13 16:09:30.0

aishमुम्बई, 13 फरवरी| अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन और ओमंग कुमार निर्देशित फिल्म 'सरबजीत' के अन्य सदस्यों ने बसंत पंचमी के अवसर पर कुछ अमृतसर के गोल्डन टेंपल के भीतर कुछ दृश्यों की शूटिंग की। फिल्म भारतीय किसान सरबजीत सिंह पर आधारित है, जिसे पाकिस्तान में आतंकवाद और जासूसी का दोषी ठहराया गया था, वहीं अप्रैल 2013 में लाहौर में एक जेल में कैदियों द्वारा किए गए हमले में उनकी जान चली गई।


इस फिल्म में एश्वर्या, सरबजीत की बहन दलबीर का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने अमृतसर के कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की है, लेकिन गोल्डन टेंपल के भीतर शूटिंग करना सभी के लिए एक अनूठा अनुभव था।


फिल्म के निर्देशक कुमार ने कहा, "हम सुंदर धार्मिक स्थल के भीतर शूटिंग की स्वीकृति देने के लिए गोल्डन टेंपल के अधिकारियों के आभारी हैं। जिस तरह से उन्होंने शूटिंग में मदद के लिए हमारा विभिन्न स्थानों की पहचान कराते हुए मार्गदर्शन किया, हम सच में उनते आभारी हैं।"


निर्देशक ने बताया कि उन्हें उनकी इच्छा के मुताबिक शॉट मिल गए थे और उन्होंने 5.30 बजे तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। फिल्म में रणदीप सरबजीत की भूमिका में हैं और यह 19 मई को रिलीज होगी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top