Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कतर ओपन : सानिया-हिंगिस का विजय रथ थमा

 Tahlka News |  2016-02-26 11:28:22.0

saniyaदोहा, 26 फरवरी. महिला टेनिस युगल की शीर्ष टीम सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस का पिछले साल अगस्त से चला आ रहा विजय रथ लगातार 41 जीत के बाद थम गया। शीर्ष वरीय इस जोड़ी को रूस की जोड़ी इलेना वेस्निना और दारिया कासाटकिना ने गुरुवार को कतर ओपन के क्वार्टर फाइनल में शिकस्त दी। रूस की जोड़ी ने सानिया-हिंगिस की जोड़ी को एक घंटे 18 मिनट चले मुकाबले में 6-2, 4-6, 5-10 से हराया।

मैच के बाद इलेना ने कहा, "हमारे लिए यह शानदार मैच था। हम उनके खिलाफ एक सप्ताह पहले ही खेले थे। वे महान महिला युगल जोड़ी हैं। हम जीत कर काफी खुश हैं। हमने दूसरे सेट में अपनी रणनीति में बदलाव किया और नतीजा हमारे पक्ष में रहा।"

इलेना की सहयोगी दारिया ने कहा, "मेरे लिए यह अविश्वसनीय है। मेरा यह तीसरा डब्ल्यूटीए युगल खिताब है और हमने सानिया-हिंगिस को हराया है।" सानिया-हिंगिस ने विंबलडन, चीन ओपन, सिंगापुर में हुए डब्ल्यूटीए फाइनल, सिडनी ओपन और आस्ट्रेलियन ओपन जैसे खिताब अपने नाम किए। इस जोड़ी के नाम कुल 13 खिताबी जीत दर्ज हैं।

सानिय-हिंगिस की जोड़ी अगर यह खिताब जीत जाती तो वह जाना नोवोटना और नताशा जवेरेवा की जोड़ी के लगतार 44 जीत के रिकार्ड को ध्वस्त करने के करीब पहुंच जातीं। इस जोड़ी को हालांकि नवरात्रिलोवा और पाम श्रीवेर की जोड़ी के लगातार 109 जीत के रिकार्ड को तोड़ने के लिए काफी समय लगता।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top