Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कन्हैया ने कहा- वकीलों के कपड़े में आई भीड़ ने मुझे पीटा

 Tahlka News |  2016-02-27 09:53:15.0


  • कन्हैया ने कहा- मेरी चप्पल टूटी, मारपीट में मेरी पैंट भी खुल गई थी


a1तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 27 फरवरी. पटियाला हाउस कोर्ट कैंपस में वकीलों के हमले पर देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार का बयान आया है। जेएनयूएसयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने खुलासा करते हुए कहा कि 15 और 17 फरवरी को पेशी के दौरान मुझ पर हमला किया गया। सड़क पर मुझे मारने की कोशिश हुई। इसके बाद कोर्ट के गेट में घुसते ही वकीलों के कपड़े पहनी भीड़ ने हमला किया।


मारपीट में खुली कन्हैया की पैंट, चप्पल टूटी
कन्हैया ने कहा कि मुझे पुलिस वालों ने बचाने की कोशिश नहीं की। हमलावर शांत नहीं हो रहे थे। कन्हैया ने अपना बयान सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकीलों के सामने दर्ज कराया था। वरिष्ठ वकीलों की टीम और कन्हैया के बीच हुए सवाल-जवाब का एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है। कन्हैया ने कहा कि रास्ते में भी हमारी गाड़ी पर लोग हमला करने की कोशिश कर रहे थे। कन्हैया ने बताया कि कोर्ट परिसर में हुई मारपीट में मेरी पैंट खुल गई। हंगामे के बाद मेरी चप्पल भी वहीं छूट गई।


वकीलों का हुई पहचान
सुप्रीम कोर्ट की टीम के सामने पेश होने के दौरान कन्हैया कुमार ये दावा किया कि कोर्ट में उसके साथ जमकर मारपीट हुई। वीडियो में कन्हैया कह रहा है कि आरोपी वकीलों को उसने पहचान लिया था। कन्हैया ने कहा कि कोर्ट में घुसते ही मुझ पर हमला किया गया। वकीलों ने मुझे गिरा दिया था और मुझे लात-घूंसों से पीटा। मेरे कपड़े फट गए, पैंट उतर गई और चप्पल निकल गई। पिटाई के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही. वकीलों ने कुछ और वकीलों को भी बुलाया था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top