Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कम कपड़ों में रहना पसंद करते है सलमान

  |  2015-10-31 12:20:59.0

salmanaअहमदाबाद, 31 अक्टूबर| अभिनेता सलमान खान जब फिल्मों में अपनी शर्ट उतारते हैं तो दर्शक तालियां और सीटियां बजाते हैं. फिल्मों में उनका शर्ट उतारना एक तरह से उनकी फिल्मों की खासियत हो गई है. अब सलमान का कहना है कि वास्तव में उन्हें कम कपड़े पहनने की आदत है और अधिक कपड़ों में वह असहज महसूस करते हैं. सलमान के अनुसार, घर में तो वह खास तौर पर कम कपड़े पहनते हैं. यहां तक कि उनके पिता सलीम खान को भी घर में अधिक कपड़े पहनना पसंद नहीं है. सलमान ने यहां अहमदाबाद के आईआईएम में शुक्रवार रात एक फैशन शो के दौरान कहा, "मैं अधिक कपड़ों के साथ असहज महसूस करता हूं. जब मैं कपड़े पहनना शुरू करता हूं तो मुझे लगता है कि कुछ हो जाता है."


सलमान ने कहा, "किसी दिन मेरे घर आइए और आपको खुद ही पता चल जाएगा. मैं और मेरे पिता, दोनों घर में कम से कम कपड़ों में रहना पसंद करते हैं, जैसे कि पैंट और बनियान या फिर शर्ट में." प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खादी को फिर से फैशन में लाने की बात को ध्यान में रखते हुए गैर-लाभकारी संगठन एफडीसीआई ने अपनी अनूठी पहल के दूसरे संस्करण में आईआईएम के लुईस खान प्लाजा में शुक्रवार रात खादी को एक अलग अंदाज में पेश किया, जिसका थीम 'हर्ट्स टू हाई स्ट्रीट' रखा गया.


इस समारोह में सलमान ने खादी परिधान पहने हुए रैंप पर जलवे बिखेरे. कुछ समय बाद 'प्रेम रतन धन पायो' में उनकी सह कलाकार सोनम कपूर को भी उनके साथ खादी का प्रचार करते देखा गया. अभिनेता ने कहा, "मैंने खादी के कपड़े पहने हैं. कॉलेज के दिनों में मैं मुंबई के एक स्थान से खादी के कई परिधान लाता था. मुझे याद है कि तब खादी के कपड़ों में बटन बंद करना बहुत मुश्किल होता था. लेकिन अब चीजें बदली हैं." उन्होंने कहा, "मैंने 'प्रेम रतन धन पायो' में भी खादी के परिधान पहने हैं." सलमान ने यह भी कहा कि वह अपनी फैशन लाइन 'बीइंग ह्यूमन' में खादी को जोड़ने की योजना बना रहे हैं. आईएएनएस

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top