Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

करियर के आखिर तक रियल में बने रहना चाहते हैं रोनाल्डो

  |  2015-10-14 13:54:49.0

christiano-ronaldo-52f092d07f50f_exlstमेड्रिड, 14 अक्टूबर | स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के लिए खेलने वाले पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बुधवार को फिर से कहा है कि वह रियल के लिए खेलते हुए ही करियर का समापन करना चाहते हैं. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, रोनाल्डो ने यह भी कहा कि वह अधिक से अधिक समय तक रियल के लिए खेलते रहना चाहते हैं.


एक दिन पहले ही करियर का चौथा गोल्डन बूट अवार्ड जीतने के बाद रोनाल्डो ने कहा, "रियल के लिए खेलते हुए संन्यास लेना मेरा सपना है." रोनाल्डो ने यूरोपीयन लीग के पिछले संस्करण में 35 मैचों में 48 गोल किए, जिसके लिए उन्हें गोल्डन बूट अवार्ड प्रदान किया गया. बीते सत्र के आखिरी में घुटने में लगी चोट से भी वह परेशान रहे. रोनाल्डो ने मौजूदा सत्र में फिर से वैसा ही प्रदर्शन दोहराने की बात की और कहा, "अगर आप अपनी देखभाल करते हैं तो आप 40 की उम्र तक मैदान पर सक्रिय रह सकते हैं और मेरा लक्ष्य अगले पांच से छह वर्षो तक खेलते रहने की है."


रोनाल्डो ने कहा, "उम्मीद करता हूं कि इस दौरान मैं प्रति मैच गोल करने के अपने औसत को भी बरकरार रख सकूंगा. मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं अभी रियल के लिए उपयोगी हूं और रियल के लिए मैं आगे भी मैच जीतना चाहता हूं." आईएएनएस

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top