Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कश्मीर : सरकार गठन पर पीडीपी, भाजपा की राज्यपाल से मुलाकात

  |  2016-02-02 10:22:58.0


PDP-BJP-300x202 (1)
जम्मू, 2 फरवरी. पीपुल्स डेमोकेट्रिक पार्टी (पीडीपी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्य अध्यक्ष राज्य में सरकार गठन के मामले में अपने दल का पक्ष रखने के लिए मंगलवार को राज्यपाल एन.एन. वोहरा से मुलाकात करेंगे, जिसे लेकर दोनों दलों में राजनीतिक गहमा-गहमी का माहौल बना हुआ है। वोहरा ने अलग-अलग पत्रों के माध्यम से पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सतपाल शर्मा को सरकार गठन के मामले में अपना पक्ष रखने को कहा है।


महबूबा शाम 4.30 बजे यहां राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात करेंगी, जबकि भाजपा नेता शाम 6.30 बजे उनसे मुलाकात करेंगे।

महबूबा मुफ्ती की राज्यपाल से मुलाकात से पूर्व भाजपा नेता और राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री निर्मल सिंह से मुलाकात की संभावना है।

पीडीपी के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि महबूबा मुफ्ती भाजपा नेता के समक्ष पीडीपी-भाजपा गठबंधन के लिए अपनी शर्ते रखेंगी।

राज्य के भाजपा नेताओं ने राष्ट्रीय महासचिव राम माधव से पीडीपी की शर्तो पर विचार करने के लिए सोमवार को नई दिल्ली में मुलाकात की थी।

शीर्ष भाजपा सूत्रों ने बताया कि भाजपा दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन की पुरानी शर्तो पर प्रतिबद्ध हैं और पार्टी आलाकमान पीडीपी की मांगों पर प्रतिक्रिया नहीं करेंगे।

एक भाजपा नेता ने कहा, "उन्होंने अभी तक अपने विधायक दल का एक भी नेता नहीं चुना है। हमारी ओर से गठजोड़ की शर्तों को तोड़ने की पहल नहीं हो रही है।" (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top