Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अजय राय को भेजा गया फतेहगढ़ सेंट्रल जेल, 31 को होगी सुनवाई

  |  2015-10-19 09:12:43.0

a1
तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो

वाराणसी, 19 अक्‍टूबर. वाराणसी में प्रतिकार यात्रा के दौरान भड़की हिंसा के मामले में रासुका में निरुद्ध कांग्रेस के विधायक अजय राय की जमानत पर अगली सुनवाई 31 अक्टूबर को होगी। अजय राय को आज वाराणसी से वापस फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ सेंट्रल जेल भेज दिया गया।

वाराणसी में प्रतिकार यात्रा के दौरान हिंसा के बाद रासुका के तहत गिरफ्तार कांग्रेस के विधायक अजय राय को आज वाराणसी की सीजेएम-छह की कोर्ट में पेश किया गया। हिंसा के आरोप में गिरफ्तार अजय राय पर रासुका तामील किया गया है। आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी। जिला जज ने अब जमानत पर 31 अक्टूबर को अगली सुनवाई करने का निर्णय लिया है। वाराणसी के जिला जज के कोर्ट में आज अजय राय को कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया गया। जिला जज ने जमानत पर अब अगली सुनवाई 31 अकटूबर को करने का निर्देश दिया है।


सुनवाई समाप्त होने के बाद अजय राय को कड़ी सुरक्षा में सेंट्रल जेल फतेहगढ़ के लिए रवाना किया गया। कोर्ट में पेशी के दौरान समर्थकों की भीड को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

अजय राय ने केंद्र व राज्य सरकार पर आरोप लगाया
पेशी पर आये विधायक अजय राय ने केन्द्र और प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा कि सरकारें बदले की काररवाई के चलते अपने हक की लड़ाई लडऩे वालों के विरुद्ध काफी दमनात्मक काररवाई कर रही है। उन्होने यह भी कहा कि अंत में सत्य की ही विजय होगी जूल्म करने वालो को जनता जबाब देगी

लखनऊ में कांग्रेस का विरोध मार्च
विधायक अजय राय पर रासुका के विरोध में आज लखनऊ में कांग्रेस का विरोध मार्च है। इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तथा उत्तर प्रदेश के प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री के साथ प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री समेत कांग्रेस के सभी सांसद तथा विधायक शामिल होंगे। इससे पहले कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता प्रदीप माथुर दिन में दो बजे विधानसभा में कांग्रेस के सभी विधायक तथा बड़े नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top