Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

किसी भी अभिनेता के लिए पहली होर्डिग खास : मनीष

 Tahlka News |  2016-02-23 10:38:08.0

images (3)

मुंबई, 23 फरवरी . आगामी कॉमेडी फिल्म 'तेरे बिन लादेन : डेड ऑर अलाइव' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे अभिनेता मनीष पॉल ने कहा कि वह उस समय भावुक हो गए, जब उन्होंने पहली बार अपना चेहरा होर्डिग पर छपा देखा। उनका मानना है कि प्रत्येक अभिनेता के लिए पहली होर्डिग पर आना खास है। मनीष ने कहा, "हर वह व्यक्ति जो मुंबई आता है उसका सपना खुद को होर्डिग पर देखना होता है। जब मैं आया तो मेरा विचार था कि अगर आप जुहू सर्किल की होर्डिग पर हैं, तो यह बहुत बड़ी बात है।"

मनीष ने टेलीविजन शो 'यार मेरा सुपरस्टार' पर कहा, "सौभाग्य से यह भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार है। मैं होर्डिग पर खुद को देखकर भावुक हो गया। मैं वहां रात में गया और होर्डिग के साथ मैंने कई तस्वीरें क्लीक कीं जो बहुत प्यारी थीं।"

मनीष इससे पहले मिकी वायरस और रणबांका जैसी फिल्मों में दिखाई दिए थे। उन्होंने कहा कि वह अपनी कार में गणपति की मूर्ति जरूर रखते हैं।

उन्होंने कहा, "जब मैंने पहली बार कार खरीदी तो मैंने गणपति की मूर्ति रखी और इसके बाद जब मैंने कार बदली तो उन्हें नहीं बदली। वह हमेशा से मेरी कार में हैं। कई लोगों ने मुझे गणपति जी की मूर्ति दी, लेकिन मैंने पहले वाली मूर्ति नहीं हटाई और मैं उनका बहुत ख्याल रखता हूं। मुझे यह पूजनीय लगते हैं।"

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'तेरे बिन लादेन : डेड ऑर अलाइव' 29 फरवरी को रिलीज होगी।(आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top