Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

केंद्रीय मंत्री ने बताया लालू यादव का सच, कहा- बेटा देता था गालियां

  |  2015-10-24 13:18:32.0

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बिहार, 24 अक्‍टूबर. कभी लालू यादव के सबसे खास रहे केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने आज पहली बार बताया कि उन्होंने लालू यादव का साथ क्यो छोड़ा. ईटीवी के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव के सामने उनके साथ गाली-गलौच की जाती थी।

a1


रामकृपाल ने कहा कि टिकट का मुद्दा बिल्कुल नहीं था। पिछले एक-दो सालों से उन्हें अपमानित किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि लालू यादव के बड़े बेटे उनके साथ गाली गलौच किया करते थे। उन्हें लालू के घर के अंदर जाने से भय लगता था और वे उनके घर जाना कम कर दिया था।


नीतीश कुमार ने मुझे काफी लोभ दिया
रामकृपाल ने कहा कि लालू ने उन्हें दूध में मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया जबकि वे अंतिम व्यक्ति थे जो लालू के साथ खड़े रहे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे काफी लोभ दिया कि मैं उनके साथ आ जाऊं। मुझे मंत्री और सांसद बनाने का वायदा किया है लेकिन मैं लालू यादव के साथ ही रहा। उन्होंने कहा कि लालू जी को मालूम था कि उनके साथ उनका बेटा किस तरह से व्यवहार करता है। उन्होंने कहा कि जिस बेटे को बेटा कि तरह माना और वो अपमानित करता था तो आप मेरी पीड़ा को समझ सकते हैं।


यादवों पर सिर्फ जुल्‍म ढाए गए
रामकृपाल ने लालू पर स्वार्थ की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि वे लालू के बेटा और भाई से ज्यादा उनके वफादार सिपाही थे। उन्होंने कहा कि लालू यादव के लिए यदुवंशी का मतलब सिर्फ उनका बेटा और बेटियां। रामकृपाल यादव ने कहा कि जिस नीतीश कुमार के राज में यादवों पर सबसे ज्यादा जुल्म ढ़ाये गये आज लालू प्रसाद यादव उसी नीतीश कुमार के गोद में बैठ गये। उन्होंने यदुवंशियों का नेता लालू के होने पर भी सवाल उठाया है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top