Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

केजरीवाल सरकार ने किया करोड़ों का सीएनजी घोटाला

  |  2016-01-18 04:35:42.0

CY7MVjIUkAArOL3
तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली,18 जनवरी. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली भावना अरोड़ा को आज रोहिणी कोर्ट में पेश होना है। भावना के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 186 और 353 के तहत केस दर्ज किया है। स्याही फेंकने वाली भावना ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मुझे आम आदमी पार्टी ने धोखा दिया। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को धोखा दिया है। करोड़ों का सीएनजी घोटाला हुआ। मैंने गोपाल राय और दूसरे मंत्रियों से भी मिलने की कोशि‍श की, लेकिन मिलने नहीं दिया गया। इन लोगों ने घोटाला किया है और मेरे पास इस बात के पक्के सबूत हैं। कागजात हैं, सीडी है।


भावना ने कहा, 'मैंने खुद स्कूटर पर सीएनजी टेस्टिंग कर सर्टिफिकेट लिया। अरविंद केजरीवाल से भी मिलने गई, लेकिन धक्के मारकर वहां से हटाया गया। बिना टेस्टिंग के सीएनजी के सर्टिफिकेट दिए गए।


रविवार रात कोर्ट ने उन्हें पर्सनल बेल बॉन्ड पर छोड़ दिया था और सुबह कोर्ट में पेश होने को कहा था। भावना का आरोप है कि आॅड-इवन फॉर्मूला की आड़ में बड़ा सीएनजी घोटाला हुआ है। भावना खुद को पंजाब में आम आदमी सेना की प्रमुख बता रही हैं।


बता दें कि भावना ने केजरीवाल पर तब स्याही फेंक, जब वह दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में आॅड-इवन फॉर्मूले के 15 दिन के ट्रायल की सफलता का जश्न मना रहे थे। भावना को पुलिस ने गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया।


भावना ने कहा कि ऑड-इवन अच्छा है, लेकिन इसके पीछे एक घोटाला है, जिसका मेरे पास स्टिंग है। इसलिए मैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और परिवाहन मंत्री गोपाल राय से मिलना चाहती थी, लेकिन उन्होंने मिलने से मना कर दिया। अब मैं सारे दस्तावेज और स्टिंग कोर्ट में पेश करूंगी। इसकी जांच होनी चाहिए।


बताते चले कि जिस वक्त यह घटना हुई, मंच पर गोपाल राय समेत दिल्ली सरकार के सभी बड़े मंत्री मौजूद थे। गोपाल राय ने मंच से कहा कि जब विरोधी 15 दिनों में हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सके तो उन्होंने अब यह हंगामा किया है। स्टेडियम में कार्यक्रम को तय समय से पहले ही खत्म कर दिया गया।


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top