Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कॉमेडी नाइट्स लाइव' अलग है : कपिल

 Sabahat Vijeta |  2016-03-03 15:19:27.0

kapilमुम्बई, 3 मार्च| हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' देखा, जो उन्हें अपने 'कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल' से बिल्कुल अलग लगा। 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' उनके शो की जगह स्थानांतरित किया गया है।


कपिल ने अपने नए शो 'द कपिल शर्मा शो' के शुभारंभ पर कहा, "हां, मैंने इसे देखा, वे अलग तरीके से कर रहे हैं। यह वैसे नहीं है जैसा हमने किया। अब हम हमारे शो के साथ व्यस्त हैं। अगर हम दूसरों के शो देखते रहेंगे, तो अपना काम कब करेंगे।"


'कॉमेडी नाइट्स लाइव' की मेजबानी कृष्णा अभिषेक कर रहे हैं। उन्हें कपिल के लोकप्रिय शो की जगह स्थानांतरित किया गया है। दरअसल, कपिल का कलर्स चैनल के अधिकारियों के साथ कुछ विवाद हो गया था, लेकिन कुछ सप्ताह की अटकलों के बाद कपिल सोनी चैनल पर 'द कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी कर रहे हैं।


इस विवाद के बारे में पूछे जाने पर कपिल ने कहा, "आप विवाद किसे कह रहे हैं? मुझे लगता है कि जब आप काम करते हैं तो लोग आपको पसंद करते हैं और आपसे जुड़ी सभी बातें खबर बनती हैं। मुझे नहीं पता था कि यह विवाद बन जाएगा और न ही मेरा ऐसा कोई इरादा था।"


कपिल ने कहा, "यहां कोई प्रतियोगिता नहीं है। हमारा लक्ष्य केवल लोगों को हंसाना है।" 'द कपिल शर्मा शो' का प्रसारण 23 अप्रैल से होगा।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top