Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कोलम्बो: जयवर्धने के इंग्लैंड टीम से जुड़ने से एसएलसी नाराज

 Tahlka News |  2016-02-26 13:50:59.0

mahकोलम्बो, 26 फरवरी.श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) बोर्ड ने टी-20 विश्व कप के दौरान 10 दिनों के लिए अपने दिग्गज बल्लेबाज माहेला जयवर्धने के इंग्लैंड क्रिकेट टीम का बल्लेबाजी सलाहकार बनने पर नाराजगी जाहिर की है। एसएलसी के अध्यक्ष थिलंगा सुमतिपाला ने जयवर्धने के इस करार को निराशाजनक करार दिया है। सुमतिपाला के मुताबिक ऐसे में जबकि श्रीलंका को टी-20 विश्व कप के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ ग्रुप मुकाबला खेलना है, जयवर्धने को यह प्रस्ताव स्वीकार नहीं करना चाहिए था।

ऐसा नहीं है कि जयवर्धने पहली बार इंग्लैंड टीम के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले बीते साल वह संयुक्त अरब अमीरात में दो टेस्ट मैचों के लिए इंग्लिश टीम के सलाहकार रह चुके हैं।


जयवर्धने को इंग्लिश टीम के साथ जोड़ने में श्रीलंका के पूर्व कोच ट्रेवर बेलिस और पॉल फारब्रेस का अहम रोल है। ये दोनों अब इंग्लैंड की कोचिंग स्टाफ के सदस्य हैं। इस करार से इंग्लैंड के खिलाड़ी भी खुश हैं लेकिन एसएलसी ने इसे लेकर अपनी नाराजगी स्पष्ट कर दी है।

सुमतिपाला ने कहा, "मैं जयवर्धने के ज्ञान का सम्मान करता हूं लेकिन उनका ऐसी टीम के साथ जुड़ना, जो विश्व कप में हमारी प्रतिस्पर्धी है, मुझे पसंद नहीं आया। मैं इस बात को लेकर बेहद निराश हूं कि कुछ महीनों पहले संन्यास लेने वाला राष्ट्रीय कप्तान विश्व कप के लिए किसी अन्य टीम के साथ अपने अनुभव साझा करेगा।"

सुमतिपाला ने कहा कि अगर जयवर्धने किसी क्लब, प्रांत, आईपीएल या फिर किसी अन्य देश के सलाहकार बनते तो उन्हें बुरा नहीं लगता लेकिन उनका एक ऐसी टीम के साथ जुड़ना, जो कि विश्व कप में श्रीलंका की प्रतिस्पर्धी है, एसएलसी को पसंद नहीं आया।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top