Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'क्या कूल हैं हम 3' को लेकर सेंसर बोर्ड का रुख नरम नहीं

  |  2016-01-10 08:20:44.0

2015_12image_13_12_083564770639115-ll


मुंबई, 10 जनवरी. एकता कपूर प्रोडक्शन की द्विअर्थी संवादों और अश्लील दृश्यों से भरपूर वयस्क हास्य फिल्म 'क्या कूल हैं हम' के तीसरे संस्करण को लेकर खबरें थीं कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है, लेकिन बताया जाता है कि फिल्म के कुछ दृश्यों को काटने के बाद इसे पास कर दिया गया है। अभिनेता तुषार कपूर ने इन खबरों का खंडन किया है कि सेंसर बोर्ड अब उनकी फिल्म को लेकर नरम पड़ गया है।

'सिग्ना टीटीके ट्रेडमिलियन चैलेंज' के मौके पर उपस्थित तुषार ने कहा, "सेंसर बोर्ड नरम नहीं हुआ है। खबरें थीं कि इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, लेकिन कई स्क्रीनिंग्स के बाद फिल्म को स्वीकृति दे दी गई है और सेंसर बोर्ड ने हमारी फिल्म के साथ पूरा न्याय किया है।"

सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर जमकर कैंची चलाई है, लेकिन फिल्म की टीम का दावा है कि अब भी उनकी फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी।

उन्होंने कहा, "फिल्म की कहानी और मनोरंजन को कायम रखते हुए फिल्म ने सेंसर सर्टिफिकेट हासिल किया है। यानी सेंसर बोर्ड की ओर से यह एक न्यायपूर्ण प्रक्रिया थी और सेंसर बोर्ड ने नरम रुख अख्तियार नहीं किया।"  (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top