Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'खतरों के खिलाड़ी' से साबित कि मैं नाजुक नहीं : टीना दत्ता

 Tahlka News |  2016-03-07 15:23:40.0

tinaमुंबई, 7 मार्च. स्टंट पर आधारित टेलीविजन रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-कभी पीड़ा कभी कीड़ा' से बाहर हुईं पहली महिला प्रतियोगी अभिनेत्री टीना दत्ता का कहना है कि उनका अनुभव उनके लिए करारा जवाब है, जो उन्हें नाजुक समझते थे। टीवा ने कहा, "'खतरों के खिलाड़ी' पर मैंने खुद की तलाश की है। यह शो उन लोगों के लिए जवाब है। जो मुझे नाजुक समझते थे। इसमें मैंने सबसे बड़े डर पर काबू पाया है, जब आप टेलीविजन पर कैमरे के सामने होते हैं तो यह आपका सबसे बुरा सपना होता है, लेकिन यह यात्रा बेहद खूबसूरत रही।"

टीना ने 'अंडरवाटर सेफ सेव' नामक शीर्षक टास्क में ऐश्वर्या सखूजा और विवान भतेना को खो दिया। 'उतरन' अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने नई चीजों की कोशिशों के बारे में कभी नहीं सोचा था और उनका कहना है कि कम्फर्ट जोन से बाहर आना साहसी कदम है।

उन्होंने कहा, "अन्य प्रतियोगियों के साथ मैंने अर्जेटीना में समय बिताया, सभी मेरी प्रतिभा से हैरान थे। मैंने बाकी बचे प्रतियोगियों के भले की कामना की है। खतरों से लड़ते रहें।" कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले टेलीविजन शो की मेजबानी बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर कर रहे हैं। इसकी शूटिंग अर्जेटीना में हो रही है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top