Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

खन्ना बने विश्व कप समिति के मुख्य सलाहकार

 Tahlka News |  2016-02-23 16:51:16.0

ckनई दिल्ली, 23 फरवरी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष सी.के. खन्ना को मंगलवार को आईसीसी टी-20 विश्व कप के फिरोजशाह कोटला मैदान पर होने वाले मैचों के लिए बनाई गई पर्यवेक्षी समिति का मुख्य सलाहकार बनाया गया है।
सेवानिवृत न्यायाधीश मुकुल मुद्गल ने उन्हें इस पद की जिम्मेदारी दी है।
मुद्गल को दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली में होने वाले विश्व कप मैचों के पर्यवेक्षण की जिम्मेदारी दी है। मुद्गल ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की विश्व कप की तैयारी पर नजर रखने के लिए एक पर्यवेक्षी समिति का गठन किया है।
पांच सदस्यीय पर्यवेक्षी समिति में मुद्गल, अमित माथुर (बीसीसीआई प्रतिनिधि), एम.वी. श्रीधर (टूर्नामेंट निदेशक), सुनील वाल्सन (टूर्नामेंट निदेशक और जीएमआर प्रतिनिधि), और सुरेश चोपड़ा (डीडीसीए अधिकारी) शामिल हैं।
डीडीसीए के उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा है, "मुद्गल ने बीसीसीआई के उपाध्यक्ष सी.के.खन्ना को टी-20 विश्व कप के मैचों के लिए पर्यवेक्षी समिति का मुख्य सलाहकार नियुक्त किया है।"
खन्ना जो कि डीडीसीए के वरिष्ठ अधिकारी भी हैं, को मुद्गल ने 12 सदस्यीय संगठन समिति में शामिल नहीं किया था। इसके बाद डीडीसीए के कार्यकारी उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने उन्हें संगठन समिति में बदलाव करने के लिए पत्र लिखा था। दिल्ली को विश्व कप के चार मैचों की मेजबानी करनी है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top