Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गडकरी की सलाह, विवादित बयान देने वालों को न बक्शें अमित शाह

 Tahlka News |  2015-11-12 06:58:22.0

gadkari

नई दिल्ली। बिहार चुनावो के बाद से भाजपा में मचे हाहाकार के बाद अब केंद्रीय मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने पार्टी अक्ध्यक्ष अमित शाह को सलाह दी है की वे विवादित बयांन देने वाले सांसदों और विधायको की लगाम कसे और उन्हें न बक्शें.

हलाकि गडकरी ने कहा कि बिहार में हुई हार किसी एक नेता की नहीं, बल्कि पार्टी की हार है। हार के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और शाह को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।

इससे पहले पार्टी के दो और पूर्व अध्यक्ष एम. वेंकैया नायडू और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ ने भी एक बयान जारी करके कहा था कि हार की साझा जिम्मेदारी लेने की परंपरा अटल बिहारी वाजपेयी और लाककृष्ण आडवाणी के समय से है।

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनावों में करारी हार के बाद मंगलवार को पार्टी की अंदरूनी कलह उस वक्त खुलकर सामने आ गई, जब वरिष्ठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा और शांता कुमार ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व के खिलाफ असंतोष का बिगुल बजाते हुए कहा कि पिछले एक साल में पार्टी कमजोर हुई है और उसे कुछ मुट्ठी भर लोगों के अनुसार चलने पर मजबूर किया जा रहा है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top