Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गाड़ी पे पड़ा रंग तो दरोगा ने किया पुलिसिया तांडव, लाठी चार्ज के बाद फायरिंग

 Tahlka News |  2016-03-26 07:14:34.0

बिजनौर. होली के बाद दुल्हैंडी पर गाड़ी पर रंग डालने पर एक दरोगा ऐसा भड़का कि उसने एसओ के साथ तांडव मचा दिया। इस झगड़े के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लाठीचार्ज कर महिलाओं और युवकों को जमकर पीटा। दोनों ओर से पथराव में 20 लोग घायल हो गए।

मामला यही नहीं रुका, पुलिस ने कई राउंड फायरिंग भी की। पुलिस बर्बरता के विरोध में लोगों ने मोहल्ला जोशीयन में रंग का जुलूस रोक दिया और धरने पर बैठ गए। इस मामले में दरोगा और दो पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर किया गया है। एसओ की ओर से 60 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।dulhendi

यह था मामला
दुल्हैंडी पर नहटौर-धामपुर मार्ग पर मोहल्ला जोशीयान में सड़क किनारे युवक होली खेल रहे थे। दरोगा जितेंद्र पंवार अपनी गाड़ी से गुजर रहे थे तो युवकों ने गाड़ी पर रंग डाल दिया। युवकों से कहासुनी के बाद दरोगा थाने आकर एसओ अता मोहम्मद और पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और युवकों पर लाठीचार्ज शुरू कर दिया।


लाठीचार्ज के दौरान महिलाओं को भी नहीं बख्या गया। इस दौरान युवकों व पुलिस के बीच पथराव होने लगा। पुलिस ने पांच राउंड फायरिंग भी की। एक युवक छर्रे लगने से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे भाजपा नगर अध्यक्ष महावीर सैनी, अर्जुन, उदय, संदीप, नरेश, मनोज, नीटू, ललित आदि घायल हो गए। इस दौरान होली के रंग के जुलूस को मोहल्ला जोशीयान में रोक दिया।

बाद में एसपी देहात डा. धर्मवीर सिंह सहित सीओ मौके पर पहुंचे। घंटों वार्ता के बावजूद आरोपी पुलिसकर्मियों पर कोई कार्रवाई न होने से नाराज महिलाओं ने अधिकारियों पर चूड़ियां फेंकी। नूरपुर विधायक लोकेंद्र चौहान व भाजपा के जिलाध्यक्ष राजीव सिसौदिया ने मौके पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से वार्ता की। बाद में दरोगा जितेंद्र पंवार, सिपाही अब्दुल कादिर, राजीव भाटिया को लाइनहाजिर करने व एडीएम प्रशासन राममूर्ति मिश्र के एसओ के खिलाफ मजिस्ट्रेट न्यायिक जांच का आश्वासन देने पर धरना समाप्त हुआ और पांच घंटे बाद जुलूस निकलना शुरू हुआ। वहीं एसओ अता मोहम्मद ने 60 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top