Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गुआम पर हर हाल में जीत हासिल करने उतरेगा भारत

  |  2015-11-04 13:10:20.0

kshetreeअरित्रा चौधरी  
मुम्बई,  4 नवम्बर | भारतीय फुटबाल टीम फीफा विश्व कप-2018 के क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में अब तक अपने सारे मैच हार चुकी है और भारतीय टीम के कप्तान सुनील क्षेत्री ने कहा है कि अब भारतीय टीम के पास गलती करने का विकल्प नहीं बचा है।


भारतीय टीम गुआम के खिलाफ 12 नवंबर को घरेलू मैदान पर विश्व कप क्वालीफाइंग का अपना अगला मैच खेलने उतरेगी। गुआम घरेलू मैदान पर हुए पहले चरण के मैच में भारत को हरा चुका है और भारत ग्रुप-डी में सबसे निचले पायदान पर है।


छेत्री ने कहा कि भारतीय टीम 12 नवम्बर को हर हाल में जीत हासिल करने उतरेगी, क्योंकि भारतीय टीम का एशिया कप में प्रवेश भी अब संदेह के घेरे में आ चुका है। भारत और गुआम के अलावा ग्रुप-डी में ईरान, ओमान और तुर्कमेनिस्तान भी शामिल हैं। ओमान पांच मैचों से 11 अंक लेकर शीर्ष पर है।


छेत्री ने आईएएनएस से कहा, "इस समय मैं सिर्फ और सिर्फ गुआम के खिलाफ अगले मैच के बारे में सोच रहा हूं। मैं इस मैच को हर हाल में जीतना चाहता हूं और बेसब्री से इसका इंतजार कर रहा हूं। हम जीत हासिल करने के लिए अपना सब कुछ झोंक देंगे।"


छेत्री ने कहा, "हमने कुछ अच्छे मैच खेले, लेकिन परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहे। यह मैच लेकिन हमें हर हाल में जीतना होगा।" भारतीय टीम के मुख्य कोच स्टीफेन कोंस्टेनटाइन ने गुआम के खिलाफ होने वाले आगामी मुकाबले के लिए 12 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।


कोंस्टेनटाइन ने कहा, "यह मैच बेहद अहम है, क्योंकि हमें एशिया कप में भी प्रवेश करना है। बेंगलुरू में हमें घरेलू माहौल का लाभ मिलेगा। उम्मीद करता हूं कि सभी अभ्यास शिविर में हिस्सा लेंगे और शिविर में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ी चोट मुक्त रहेंगे।"


अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 50 गोल दाग चुके 31 वर्षीय छेत्री ने कोंस्टेनटाइन का समर्थन करते हुए कहा कि चूंकि टीम में कई युवा खिलाड़ी शामिल किए गए हैं इसलिए कोंस्टेनटाइन को सही टीम चुनने के लिए वक्त दिया जाना चाहिए।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top