Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गुजरात में शाहरुख की कार पर पत्थरबाजी, देखें VIDEO

 Tahlka News |  2016-02-14 06:02:08.0

srk44_1455425514


तहलका न्यूज ब्यूरो



अहमदाबाद, 14 फरवरी. अहमदाबाद में फिल्म रईस की शूटिंग कर रहे शाहरुख खान की कार पर रविवार तड़के पत्थर फेंके गए। शूटिंग सेट के बाहर खड़ी कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की। साथ ही शाहरुख हाय-हाय के नारे भी लगाए। पुलिस सीसीटीवी के फुटेज के सहारे अज्ञातों की तलाश कर रही है।

वहीं, इस घटना के बाद सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर  ट्रेंड करने लगा। जिस पर मामले से जुडी तस्वीरे और वीडियो पोस्ट होने लगे।




https://twitter.com/dave_janak/status/698756545681584128


SRK1

इससे पहले ‘रईस’ फिल्म की शूटिंग के लिए गुजरात के भुज में शाहरुख को विरोध का सामना करना पड़ा था। 3 फरवरी को भुज की खारी नदी किनारे शूटिंग होनी थी, जो कैंसल कर दी गई थी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में अलग-अलग लोकेशंस पर होनी है। शाहरुख शुक्रवार को यहां पहुंचे थे। इससे पहले फिल्म की शूटिंग कच्छ जिले में हुई थी।

बताते चले कि पिछले साल नवंबर में अपने बर्थडे के मौके पर शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''देश में इन्टॉलरेंस बढ़ रहा है। अगर मुझे कहा जाता है कि तो एक सिम्बॉलिक गेस्चर के तहत मैं भी अवॉर्ड लौटा सकता हूं। देश में तेजी से कट्टरता बढ़ी है।'' इस बात को लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद शाहरुख ने माफी मांगी थी। हालांकि इसके बाद भी वीएचपी का लगातार विरोध जारी रहा।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top