Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गोल्फ : दोहरा लक्ष्य लेकर सीआईएमबी क्लासिक में उतरेंगे लाहिड़ी

  |  2015-10-27 17:37:35.0

golf 2कुआलालंपुर, 27 अक्टूबर | शीर्ष भारतीय गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी आगामी सीआईएमबी क्लासिक में खेलने उतरेंगे तो उनका लक्ष्य न सिर्फ खिताब जीतना होगा, बल्कि एशियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट में अपने शीर्ष स्थान को भी कायम रखना होगा. 70 लाख डॉलर इनामी राशि वाला सीआईएमबी क्लासिक गोल्फ टूर्नामेंट गुरुवार से कुआलालंपुर गोल्फ एंड कंट्री क्लब के पश्चिमी कोर्स में शुरू हो रहा है. लाहिड़ी यदि टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर सके तो वह शीर्ष एशियन टूर खिलाड़ी के तौर पर वर्ष का समापन करने में सफल रहेंगे.


लाहिड़ी इसी कोर्स पर फरवरी में मलेशिया ओपन खिताब जीत चुके हैं. एशियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट में आस्ट्रेलिया के स्कॉट हेंड दूसरे स्थान पर हैं और सिर्फ 621,000 डॉलर की राशि से लाहिड़ी से पिछड़ रहे हैं. लाहिड़ी ने कहा, "मेरे लिए यह सप्ताह कई मायनों में महत्वपूर्ण है और इसी वर्ष के लिए ही नहीं बल्कि अगले वर्ष के लिए भी इसका काफी महत्व होगा. यह मजेदार है कि अपने आप में बेहद चुनौतीपूर्ण यह टूर्नामेंट एशियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट के निर्धारण में भी अहम होगा."


लाहिड़ी ने कहा, "मैं पिछले दो वर्षो से मेरिट में शीर्ष पर आने के लिए संघर्ष कर रहा हूं. कुछ वर्ष पहले किराडेक एफिबार्नराट हमसे कहीं आगे थे और इससे पता चलता है कि केएलजीसीसी पर अच्छा खेलना कितना जरूरी है." 37वीं विश्व वरीयता प्राप्त लाहिड़ी सीआईएमबी क्लासिक में खिताब के प्रमुख दावेदारों में माने जा रहे हैं, क्योंकि इसी वर्ष वह इस कोर्स पर 10 अंडर 62 के स्कोर के साथ खिताब जीतने में सफल रहे हैं. आईएएनएस

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top