Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चकबंदी लेखपाल: पांच जिलों के 10 केंद्रों की परीक्षा निरस्‍त

  |  2015-11-09 11:34:45.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ, 9 नवंबर. बदइंतजामी तथा अराजकता की भेंट चढ़ी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की चकबंदी लेखपाल परीक्षा अब दस केंद्रों पर दोबारा होगी। आयोग ने पांच जिलों के दस केंद्रों की परीक्षा को रद्द कर दिया है। यहां पर परीक्षा की तिथियां बाद में घोषित की जाएंगी।


कौशांबी, अमेठी, बस्ती, बांदा व चंदौली जिलों के दस केंद्रों की परीक्षा रद कर दी गई है। आयोग ने इन जिलों के डीएम की संस्तुति पर इन केंद्रों पर फिर से परीक्षा कराने का फैसला किया है। आयोग के सचिव महेश प्रसाद ने बताया कि कौशांबी के गुलाब देवी इंटर कालेज सिकंदरपुर बजहा, स्वर्गीय जनार्दन प्रसाद पांडेय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मंझनपुर और अंबिका प्रसाद मिश्र उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गंगापारी का पुरवा केंद्र की परीक्षा रद्द की गई है।


इन केंद्रों की परीक्षा भी हुई निरस्‍त
इसी कड़ी में अमेठी के निशादराज इंटर कॉलेज कटियांवा अमेठी, राजकीय इंटर कॉलेज जायस तिलोई, बस्ती जिले में श्रीराम आसरे मिश्र इंटर कॉलेज भरवलिया व शबनम हायर सेकेंड्री स्कूल पुर्सिया, चंदौली में त्रिपुरारी इंटर कॉलेज पचफेड़वा व जय बजरंग इंटर कॉलेज तारापुर तथा बांदा के सनराइज पब्लिक स्कूल बबेरू परीक्षा केंद्र पर अव्यवस्था की वजह से परीक्षा रद्द की गई है।


आयोग सरकार को भेजेगा रिपोर्ट
अराजकता तथा अव्यवस्था के लिए आयोग इन जिलों के प्रशासन को जिम्मेदार मान रहा है। आयोग पूरी रिपोर्ट सरकार को भेजेगा। इन केंद्र पर परीक्षा का कार्यक्रम बाद में घोषित किया जाएगा।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top