Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जूही चाहती हैं, महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री हो 'चॉक एन डस्टर'

  |  2016-01-17 08:09:10.0


Juhi Chawlaमुंबई, 17 जनवरी. शिक्षा पर आधारित फिल्म 'चॉक एन डस्टर' की अभिनेत्री जूही चावला चाहती हैं कि चार राज्यों में टैक्स फ्री घोषित इस फिल्म को महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री घोषित किया जाना चाहिए। जूही ने फिल्म की स्क्रीनिंग पर कहा, "यह खुशी की बात है कि समितियों ने फिल्म देखी। उन्हें महसूस हुआ कि फिल्म टैक्स फ्री होनी चाहिए और इसे लोगों तक पहुंचना चाहिए। चार राज्यों में यह तुरंत टैक्स फ्री कर दी गई, लेकिन मैं महाराष्ट्र में इसका इंतजार कर रही हूं क्योंकि यह हमारा निवास स्थान है। यह वो जगह है जहां बॉलीवुड की फिल्में बनती हैं। फिल्म की शूटिंग भी यहीं हुई है, मुंबई व औरंगाबाद में। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे गृह राज्य में भी इसे टैक्स फ्री होना चाहिए।"


उल्लेखनीय है कि फिल्म 'चॉक एन डस्टर' राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और बिहार में टैक्स फ्री कर दी गई है। इस बारे में जूही ने ट्वीट कर बताया था। बाद में फिल्म की एक अन्य मुख्य अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी ट्विटर पर यह खबर साझा की।

फिल्म को समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिससे जूही काफी उत्साहित हैं।

जूही ने कहा, "जब स्क्रिप्ट मेरे पास आई तो इसने मुझे छुआ और इसी तरह फिल्म ने दर्शकों के दिल को छुआ। इसलिए मैं बहुत खुश हूं।"

जयन्त गिलटर द्वारा निर्देशित फिल्म में जरीना वहाब, ऋचा चड्ढा, दिव्या दत्ता, समीर सोनी, जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी हैं। (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top