Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टीम का मनोबल अब भी ऊपर : रोहित

  |  2016-01-14 13:12:06.0

rohit-sharmaब्रिस्बेन, 14 जनवरी| आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पहले एकदिवसीय मैच में 171 रनों की शानदार पारी खेलने वाले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का कहना है कि पहले मैच में हार के बावजूद भी टीम का मनोबल काफी ऊपर है और टीम सकारात्मक सोच के साथ दूसरे मैच में उतरेगी। उन्होंने कहा है कि गेंदबाजों का बीच के ओवरों में विकेट लेना जीत के लिए बहुत अहम है।


भारत पर्थ में हुए पहले मैच में 309 रन बनाकर भी हार गया था। रोहित ने हालांकि कहा है कि हार से हमारे मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ा है और हम शुक्रवार को होने वाले दूसरे मैच में जीत के इरादे से उतरेंगे।


उन्होंने कहा, "हमारा मनोबल ऊंचा है क्योंकि हमन पहले मैच में शानदार क्रिकेट खेली थी और हम इस बात से वाकिफ हैं।" रोहित ने जीत के लिए विकेट लेने को जरूरी बताते हुए कहा, "हमें बीच के ओवरों में विकेट लेने होंगे। हमें यह पता होना चाहिए की बीच के ओवरों में दबाव कैसे बनाया जाता है। बीच के ओवरों में कोई भी गेंदबाजी करे, जरूरी यह है कि हम विकेट निकाल पाएं।"


रोहित ने पहले मैच मे हार के लिए आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टिव स्मिथ और जॉर्ज बेले के बीच हुई 242 रनों की साझेदारी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, "हमने नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी की थी लेकिन बीच में आस्ट्रेलिया ने शानदार साझेदारी कर मैच जीत लिया। हमें अपनी गेंदबाजी पर काम करने की जरूरत है।"


दूसरा मैच गाबा के मैदान पर होने वाला है जो वाका से ज्यादा अलग नहीं है। इस पर रोहित ने कहा, "परिस्थितियों में ज्यादा अंतर नहीं होगा। हमें यहां पर अतिरिक्त उछाल मिल सकता है।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top