Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टी-20 विश्व कप के बाद संन्यास के बारे में सोच सकते हैं वाटसन

 Tahlka News |  2016-03-09 14:24:57.0

watमेलबर्न, 9 मार्च. आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन का कहना है कि वह टी-20 विश्व कप के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपने भविष्य के बारे में सोचेंगे। वाटसन ने कहा कि जनवरी में भारत के साथ मुकाबले के लिए टी-20 टीम में चुने जाने पर उन्हें सुखद आश्चर्य हुआ था क्योंकि इससे पहले उन्हें भारत के खिलाफ खेली गई एकदिवसीय श्रृंखला में नजरअंदाज कर दिया गया था।

वाटसन ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बुधवार को कहा, "टी-20 विश्व कप के बाद मुझे संन्यास के बारे में सोचने का समय मिलेगा। मैं इस पर दोबारा सोचूंगा।"

वाटसन के पास टी-20 विश्व कप जीतने के साथ क्रिकेट को अलविदा कहने का शानदार मौका है। आस्ट्रेलिया ने अभी तक एक बार भी टी-20 विश्व कप नहीं जीता है।


उन्होंने कहा, "टी-20 विश्व कप जीतना वाकई काफी अच्छा होगा। 2010 में हम फाइनल में हार गए थे। अगर इस बार हम जीतते हैं तो इस जीत का हिस्सेदार बनना शानदार होगा।"

उन्होंने कहा, "इस समय मैं क्रिकेट खेलने के सपने को जी रहा हूं। मैं नहीं जानता यह कितने समय तक होगा। मैं इस समय टीम में वापसी का जश्न मना रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि हम विश्व कप जीत जाएंगे।" वाटसन का मानना है कि टीम में प्रतिभा की कमी नहीं है, उनके पास विश्व कप जीतने का सुनहरा मौका है। उन्होंने कहा, "हमने टीम में कुछ सुधार किए हैं और साथ ही हम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमारे पास प्रतिभाशाली टीम है जिससे हमारी जीतने की काफी संभावना है।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top