Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टी-20 विश्व कप: क्वालीफाइंग में नीदरलैंड्स ने आयरलैंड को हराया

 Tahlka News |  2016-03-13 16:37:00.0

nidधर्मशाला, 13 मार्च.  हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ मैदान (एचएमसीए) पर टी-20 विश्व कप के लिए हुए क्वालीफाइंग मैच में नीदरलैंड्स ने आयरलैंड को 12 रनों से हरा दिया। बारिश के कारण बाधित हुए मैच को 20 ओवरों से घटाकर छह ओवरों तक सीमित कर दिया गया। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी नीदरलैंड्स की टीम ने पांच विकेट गंवाते हुए निर्धारित छह ओवरों में 59 रन बनाए।

नीदरलैंड्स की ओर से स्टीफन मेयबर्ग (27) ने सबसे अधिक रन बनाए। पीटर बोरेन ने भी टीम के लिए नाबाद 14 रनों का योगदान दिया।
आयरलैंड की ओर से जॉर्ज डॉकरैल ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आयरलैंड की टीम कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और छह ओवरों में सात विकेट गंवाते हुए 47 रन ही बना पाई। टीम के लिए पॉल स्टिरलिंग (15) ने सबसे अधिक रन बनाए।

नीदरलैंड्स की ओर से पॉल वेन मीकरेन ने सबसे अधिक चार विकेट लिए। टी-20 विश्व कप क्वालीफाइंग के लिए अब तक खेले गए तीन मुकाबलों में नीदरलैंड्स की टीम को एक मुकाबले में जीत मिली और एक में हार का सामना करना पड़ा तथा एक मैच ड्रॉ रहा। नीदरलैंड्स के पास तीन अंक हैं। वहीं अपने तीन क्वालीफाइंग मुकाबलों में दो में हारने और एक मैच ड्रॉ रहने के कारण केवल एक अंक हासिल कर पाई आयरलैंड की टीम का टी-20 विश्व कप का सफर शुरू भी नहीं हो पाया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top