Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टी-20 विश्व कप में छुपा रुस्तम साबित होगा वेस्टइंडीज

  |  2016-02-02 13:20:48.0

laraदुबई, 2 फरवरी| दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा ने कहा है कि वेस्टइंडीज टीम आगामी टी-20 विश्व कप में छिपा रुस्तम साबित हो सकती है, हालांकि उन्होंने भारतीय टीम को खिताब का प्रबल दावेदार भी बताया। लारा ने मंगलवार को कहा कि अगर वेस्टइंडीज अपने प्रदर्शन में स्थिरता बनाए रखती है तो वह दूसरी टीमों के लिए खतरा साबित हो सकती है।


समाचार एजेंसी सीएमसी ने लारा के हवाले से कहा है कि वेस्टइंडीज की टीम में स्टार खिलाड़ियों की वापसी हुई है और टीम काफी मजबूत है लेकिन भारत को घरेलू परिस्थितियों का फायदा मिलेगा और इसलिए वह जीत की प्रबल दावेदार है।


सोमवार को अबु धाबी में गोल्फ प्रो एएम में शामिल होने आए लारा ने कहा, "भारत घर में खेलते हुए जीत हासिल करेगा। उनके खिलाड़ी पिचों से अच्छी तरह वाकिफ हैं और इस समय बड़ी टीमों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं उन्हें जरूर जीत का प्रबल दावेदार कहूंगा।"


लारा ने वेस्टइंडीज को बाकी टीमों के लिए खतरा बताया है। उन्होंने कहा, "मैं वेस्टइंडीज के बारे में जरूर बात करूंगा। मुझे लगता है कि वह अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम चुनेंगे और अगर वह ऐसा करते हैं तो बाकी टीमों की मुश्किलें बढ़ जाएंगी।"


वेस्टइंडीज 2012 में श्रीलंका को हराकर टी-20 विश्व कप जीत चुकी है। उस समय टीम की कमान संभालने वाले डैरेन सैमी इस बार भी टीम का नेतृत्व संभालेंगे। टीम में टी-20 के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल, केरन पोलार्ड, आंद्रे रसेल को भी शामिल कर लिया गया है।


लारा का मानना है कि टीम एक बार अपनी लय में आ गई तो वह भी जीत की दावेदार होगी। उन्होंने कहा, "क्रिस गेल, डैरेन ब्रावो, केरन पोलार्ड, जब साथ में आते हैं तो कुछ ना कुछ जरूर होता है। मैं कह सकता हूं कि यह लोग साथ में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।" उन्होंने कहा, "हम जानते हैं कि वेस्टइंडीज के प्रदर्शन में स्थिरता नहीं है। अच्छे खिलाड़ी होने के बाद भी टीम पहले राउंड में भी बाहर हो सकती है।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top