Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टी-20 विश्व कप में सबसे चुनौतीपूर्ण टीम होगी भारत : वाटसन

 Tahlka News |  2016-02-10 13:10:39.0

watshanदुबई, 10 फरवरी. आस्ट्रेलिया के धुरंधर हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन का मानना है कि मेजबान भारतीय टीम आगामी आईसीसी टी-20 विश्व कप में सबसे चुनौतीपूर्ण टीम साबित हो सकती है। भारत की मेजबानी में 9 मार्च से टी-20 विश्व कप शुरू हो रहा है।


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल चुके वाटसन के पास भारतीय परिस्थितियों में खेलना का काफी अनुभव है और उन्होंने कहा है कि घरेलू मैदान पर भारत बेहद आक्रामक टीम होगी।
विश्व कप के दौरान आस्ट्रेलिया 27 मार्च को मोहाली में मेजबान भारत के खिलाफ ग्रुप चरण का अपना आखिरी मैच खेलेगी।
क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट पर बुधवार को वाटसन के हवाले से कहा गया है, "मेरा मानना है कि घरेलू परिस्थितियों के चलते भारतीय टीम सर्वाधिक चुनौतीपूर्ण टीम होगी। वे घरेलू परिस्थितियों से किसी भी अन्य देश से अच्छी तरह वाकिफ हैं और घरेलू मैदान पर बड़ी प्रतियोगिताओं में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है।" वाटसन का मानना है कि भारतीय टीम में काफी संख्या में स्तरीय खिलाड़ी मौजूद हैं। उन्होंने कहा, "भारतीय टीम हरफनमौला प्रदर्शन करने वाली टीम है। उनकी बल्लेबाजी आक्रामक है, उनकी गेंदबाजी चतुरता भरी है, उनका स्पिन आक्रामण विश्व स्तरीय है और उनके पास कुछ अच्छे तेज गेंदबाज भी हैं।"

वाटसन ने कहा, "आशीष नेहरा अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और युवा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के रूप में उन्हें अच्छा गेंदबाज मिला है। भारतीय टीम इस समय काफी संतुलित टीम है, इसलिए मैं उन्हें सर्वाधिक चुनौतीपूर्ण कह रहा हूं।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top