Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टी-20 विश्व कप समय की बर्बादी है

  |  2016-02-01 12:39:50.0

Ryan Harrisमेलबर्न, 1 फरवरी| आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज रायन हैरिस ने कहा है कि अगले महीने भारत की मेजबानी में होने वाला टी-20 विश्व कप समय की बर्बादी है। हैरिस का मानना है कि टी-20 मैच कम होने के कारण विश्व कप के अभियान को सही तरीके से अंजाम नहीं दिया जाता।


हैरिस ने सोमवार को मेलबर्न रेडियो स्टेशन सेन (एसईएन) से कहा, "मेरा निजी तौर पर मानना है कि टी-20 विश्व कप का आयोजन समय की बर्बादी के सिवा कुछ नहीं है। पिछले साल हमने सिर्फ एक टी-20 मैच खेला था और इस साल हमने छह मैच खेले हैं। इसे अगर गंभीरता से लेना है तो हमें ज्यादा टी-20 मैच खेलने होंगे।"


आस्ट्रेलिया को हाल ही में भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में 0-3 से हार झेलनी पड़ी है। अब आस्ट्रेलियाई टीम बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला का आगाज करेगी। हैरिस ने कहा कि दो मैचों के बीच तीन दिन का अंतर होने से टीम की विश्व कप की तैयारी पर असर पड़ता है।


उन्होंने कहा, "व्यस्त कार्यक्रम के कारण आप अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं उतार पाते हैं। आप की एकदिवसीय टीम के आधे खिलाड़ी टी-20 टीम का भी हिस्सा हैं। मुझे पता है कि हमारी सर्वश्रेष्ठ टीम कब मैदान पर उतरेगी। मैं जानता हूं कि हमारी टीम अच्छा खेलेगी।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top