Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टेनिस: साकेत-सनम ने जीता एअर एशिया ओपन युगल खिताब

  |  2015-10-24 18:08:46.0

66e93e1233a6b8f748e3fa1bd045d685

बेंगलुरू, 24 अक्टूबर. साकेत मायनेनी और सनम सिंह की भारतीय जोड़ी ने शनिवार को 50,000 डॉलर इनामी राशि वाले एअर एशिया ओपन चैलेंटर टेनिस टूर्नामेंट का पुरुष युगल खिताब जीत लिया। साकेत-सनम की शीर्ष वरीय जोड़ी ने वाइल्ड कार्ड के जरिए प्रवेश पाकर खुद से ऊंची वरीयता वाली कई जोड़ियों को मात देते हुए फाइनल तक का सफर तय करने वाली जॉन पॉल फ्रूटेरो और विजय सुंदर प्रशांत की जोड़ी को 5-7, 6-4, 10-2 से हराया।

दूसरी वरीय भारतीय जोड़ी को फ्रूटेरो-प्रशांत की अमेरिकी भारतीय जोड़ी के खिलाफ हालांकि जीत के लिए जमकर पसीना बहाना पड़ा।

फ्रूटेरो-प्रशांत की जोड़ी ने जब पहले ही सेट में साकेत-सनम को टाईब्रेकर में मात दे दी तो ऐसा लगने लगा था कि वे फाइनल में भी बड़ा उलटफेर करने वाले हैं।

लेकिन भारत के लिए डेविस कप खेल चुके साकेत ने अपने अनुभव का पूरा उपयोग किया और सनम के साथ दूसरे सेट में आक्रामक रुख अपनाते हुए दूसरा सेट आसानी से अपने नाम कर लिया।

हालांकि फ्रूटेरो-प्रशांत की जोड़ी ने तीसरे निर्णायक सेट में भी साकेत-सनम को कड़ी टक्कर दी और सुपरटाइब्रेकर तक सेट को खींच ले गए। साकेत-सनम हालांकि अंतत: मैच अपने नाम करने में सफल रहे।

साकेत हालांकि पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल से आगे नहीं बढ़ सके। सेमीफाइनल मैच में उन्हें शीर्ष वरीय स्पेन के आद्रियान मेनेडेज मासीराज ने सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से हराया। (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top