Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

डबल मर्डर की जांच करने पहुँची पुलिस को मिली तीसरी लाश

  |  2016-01-10 11:26:24.0

tripe-murder-rajender-nagarनई दिल्ली, 10 जनवरी. देश की राजधानी दिल्ली के पाश इलाके में डबल मर्डर की जांच में जुटी पुलिस के उस वक़्त होश उड़ गए जब पता चला कि मामला डबल मर्डर का नहीं ट्रिपल मर्डर का है.


दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि इस वारदात की जानकारी तब हुई जब सुबह करीब साढ़े आठ बजे नौकरानी काम करने के लिए घर पहुंची. नौकरानी को बाहर का दरवाज़ा खुला मिला. भीतर जाने पर उसने मां-बेटे की लाश देखी. घर में दो लाशें देखकर वह घबरा गई. उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस को घर में 48 साल की ज्योति और उनके 23 साल के बेटे पवन की लाश मिली.


पुलिस के अनुसार नौकरानी ने सुबह 8:52 बजे फोन पर वारदात की सूचना दी थी. डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस चौकन्नी हो गई. उसने फ़ौरन मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू की. घटना के कारण जानने के लिए पुलिस ने घर की तलाशी शुरू की तो अलमारी से उसे तीसरी लाश मिली. यह लाश पवन के पिता संजय कुमार की थी. संजय प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे.


ट्रिपल मर्डर की जानकारी मिलते ही जॉइंट कमिश्नर एस के गौतम भी मौके पर पहुंचे. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. श्री गौतम ने बताया कि हत्यारों ने पूरा घर अस्त-व्यस्त कर दिया था. माँ-बाप और बेटे तीनों की लाश बेडरूम से बरामद हुई है. उन्होंने बताया कि यह मामला व्यावसायिक दुश्मनी का लग रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पवन के हाथ बंधे हुए थे. वह बीटेक का छात्र था.

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top